liveindia.news

रेस्टोरेंट में तब्दील हुआ बाबा का ढाबा, देखें तस्वीरें

रेस्टोरेंट में तब्दील हुआ बाबा का ढाबा, देखें तस्वीरें

दिल्ली :राजधानी दिल्ली के मालवीय नगर में बाबा का ढाबा नाम से चलने वाली दुकान को सोशल मीडिया ने रातों रात प्रसिद्ध कर दिया था. गौरव वासन नाम के एक यूट्यूबर ने बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद और उनकी पत्नी का एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया था. इस वीडियो में बाबा लॉकडाउन में कमाई ना होने के कारण बेहद परेशान दिखाई दिए थे, जिनकी मदद करने लाखों लोग बाबा का ढाबा पहुंच गए थे. वहीं अब अगर आप भी बाबा का ढाबा जाने के बारे में विचार कर रहे हैं तो आपको बता दें कि, अब बाबा का ढाबा नहीं बल्कि रेस्टोरेंट बन गया है. 

जी हां, आज मालवीय नगर में बाबा का ढाबा के रेस्टोरेंट का उद्घाटन किया गया, हालांकि रेस्टोरेंट के साथ पुराना ढाबा भी चलता रहेगा. आपको बता दें कि, हाल ही में बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद ने पुलिस में शिकायत दी थी कि उनको जान से मारने की धमकी मिल रही है. साथ ही शिकायत में ये भी आरोप लगाया था कि धमकी देने वाले शख्स ने अपने आप को गौरव वासन का भाई बताया था.

गौरव के साथ नहीं रखना चाहते कोई भी मनमुटाव 

एक न्यूज़ चैनल से बात करते हुए कांता प्रसाद ने कहा कि गौरव से उनका कोई मनमुटाव नहीं है. वो चाहते हैं गौरव उनके रेस्तरां में खाना खाने आएं, उनकी वजह से ही वो यहां तक पहुंचे हैं. नए रेस्टोरेंट की ओपनिंग के दिन कांता प्रसाद की आंखों में आंसू छलक आए. कांता प्रसाद ने कहा कि हमें बहुत खुशी हो रही है, हमने कभी नहीं सोचा था कि ऐसा रेस्टोरेंट खोल पाएंगे. हम अपनी जनता का धन्यवाद करते हैं, जिन्होंने हमें यह खुशी दी है. सभी मीडिया वालों का धन्यवाद करते हैं, जिन्होंने हमें यहां तक पहुंचाया है.


Leave Comments