liveindia.news

सावधान! अब आइसक्रीम में भी कोरोना वायरस

अजब-गजब : चीन दुनिया का इकलौता ऐसा देश है जहां पर, कुछ भी मुमकिन है. अजब-गजब कारनामों के लिए मशहूर चीन में अब हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने एक बाद फिर पूरी दुनिया को चौंका दिया है. चीन में जहां अब तक केवल इंसानों और जीवित तत्वों में ही कोरोना वायरस पाया जा रहा था, वहीं अब चीन में एक आइसक्रीम भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई है. 

जी हां, यह सुनने में आपको काफी अजीब लग रहा होगा, लेकिन यह खबर पूरी तरह से सच है. उत्तरी चीन में एक आइसक्रीम के सैंपल में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि की गई है. बताया जा रहा है कि, यह एक लिमिटेड बैच की आइसक्रीम थी जिसमे कोरोना की पुष्टि होने के बाद, हर कोई हैरान है. आइसक्रीम में इस तरह का अनोखा मामला सामने आने के बाद अब उन लोगों की खोज की जा रही है, जिन्होंने उस आइसक्रीम का सेवन किया था. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार,  यह मामला चीन के तियानजिन नगरपालिका क्षेत्र का है, जहां की दुकानों में बेची जाने वाली आइसक्रीम के 3 सैंपल कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. इस दुकान के 4,836 आइसक्रीम के डिब्बों में कोरोना वायरस का संक्रमण मिला है. इनमें से 2,089 डिब्बों को अब स्टोरेज में सील कर दिया गया है,वहीं इस आइसक्रीम के डब्बे जो अन्य शहरों में भेजे गए हैं, उन्हें भी तत्काल जांच के लिए भेजे जाने के आदेश है. 


Leave Comments