liveindia.news

इस अनोखे रेस्तरां में खाना खाकर जीतें लाखों के इनाम

इस अनोखे रेस्तरां में खाना खाकर जीतें लाखों के इनाम

अजब-गजब : अगर आप भी खाने-पीने के काफी ज़्यादा शौक़ीन हैं तो यह खबर आपके लिए काम की हो सकती है. अक्सर आपने देखा होगा की किसी भी अच्छे रेस्तरां में अगर आप खाना खाने जाते हैं तो आपका बिल ज्यादा का ही बनता है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे अनोखे रेस्तरां के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां पर ना सिर्फ आपको स्वादिष्ट और लाजवाब खाना मिलेगा बल्कि यहां आपको खाना खाने पर लाखों के इनाम भी मिलेंगे. 

दरअसल, हम बात कर रहे हैं राजधानी दिल्ली के एक रेस्तरां के बारे में जहां आपको बस एक वेज थाली को पूरी तरह से खत्म करने पर दो लाख का इनाम कैश मिलेगा. अब आप सोच रहे होंगे की यह तो काफी आसान है, लेकिन ज़रा आगे की खबर भी पढ़ लें. बता दें कि, इस वेज थाली में 45 से ज़्यादा स्वादिष्ट व्यंजन परोसे जाएंगे. और इन व्यंजनों को पूरा खत्म करने के लिए आपको 30 मिनिट का समय दिया जाएगा. आपको बस 30 मिनिट में इन 45 व्यंजनों को खत्म करना है. 

दिल्ली के इस रेस्तरां का नाम ‘कुटुम्ब रेस्तरां’ है, जहां की  इस ‘संपूर्ण थाली’ की कीमत 1699 रूपए है. इस थाली से पहले आपको शुरुआत में सूप और ड्रिंक्स परोसी जाएंगी. इसके बाद थाली में पनीर मखानी, वेज कोल्हापुरी, दाल बुखारी, सोया चाप करी, लाजवाबी छोले, मटर पनीर समेत काफ़ी और भी आइटम मिलेंगे. इसके अलावा 22 इंच की नान, मिस्सी रोटी, तंदूरी परांठा और लच्छा परांठा भी मिलेगा. वहीं डेज़र्ट में खीर, कुल्फ़ी, दो गुलाब जामुन और लस्सी भी मिलेगी. अगर आपने इस एक थाली को अकेले ख़त्म कर दिया तो आपको 2 लाख रूपए इनाम में दे दिए जाएंगे. 


Leave Comments