liveindia.news

ऑफिस में बॉस ने महिला के साथ किया ऐसा काम, देखें वीडियो

कोरोना वायरस महामारी इस समय देश में अपना कहर ढा रही है. आए दिन संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है. इसके साथ ही अब देश की अर्थवयवस्था को वापस से ट्रैक पर लाने के लिए अनलॉक 2 का चरण भी शुरू हो गया है. कई दफ्तर और व्यवसाय अब सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए खोले जा रहे हैं. लेकिन इसी बीच एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसे सुनकर हर किसी के होश उड़ गए हैं.

दरअसल, आंध्रप्रदेश के नेल्लोर से एक ऐसी ही घटना सामने आई है, जहां पर एक बॉस द्वारा महिला कर्मचारी को पीटा गया. महिला कर्मी का गुनाह बस इतना था की वो मास्क पहन कर आना भूल गई थी. बता दें की महिला आंध्रा प्रदेश टूरिज्म में एक दिव्यांग महिला कॉन्ट्रैक्ट पर काम करती है. अनलॉक 1 के दौरान यह महिला एक दिन ऑफिस गई, तो उसने मास्क नहीं पहना था. यह देख वहां के डिप्टी मैनेजर ने महिला को मास्क पहनने के लिए कहा. लेकिन इसी बात को लेकर बॉस ने महिला की ऑफिस में ही सबके सामने पिटाई कर दी. 

इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हो गया है. वायरल वीडियो में साफ़ दिख रहा है की कैसे अचानक आरोपी शख्स महिला के केबिन में आता है और महिला को सीट से निचे धक्का मार के गिरा देता है. इसके बाद वो महिला को जम-जम कर पीटने लगता है. यह देखकर वहां मौजूद दूसरी महिला कर्मी डर के मारे भाग जाती है. साथ ही ऑफिस के अन्य लोग बॉस को रोकने की कोशिश करते हैं, लेकिन बॉस रुकता नहीं. बता दें की घटना के बाद आरोपी फरार हो गया, लेकिन पुलिस ने उसे धर दबोचा और कोरोना टेस्ट करने के बाद उसे जेल भेज दिया गया है. 


Leave Comments