liveindia.news

आंध्रप्रदेश में बड़ा सड़क हादसा, 14 लोगों की मौत

आंध्रप्रदेश डेस्क : आंध्रप्रदेश के कुरनूल जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जिले में रविवार सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमे कई लोगों की मौत हो गई. कुरनूल जिले के वल्दुरती मंडल के मदारपुर गांव के पास एक तेज रफ़्तार मिनी बस और ट्रक के बीच टक्कर हो गई. इस हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई है वहीं चार लोग घायल है. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे बचाव दल ने घायलों को तत्काल सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया. 

खबरों के अनुसार, यह सड़क हादसा कुरनूल जिले में एनएच-44 पर हुआ. मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि, मिनी बस का ड्राइवर वाहन से अपना संतुलन खो बैठा और वो सड़क के दूसरी तरफ ट्रक से तेज़ी से जा भिड़ा.  ये हादसा 3 से 3.30 बजे के करीब हुआ. हादसे में मारे गए 14 लोगों में से 8 महिलाएं हैं, 5 पुरूष हैं और एक बच्चा है जबकि घायल 4 लोगों में से 2 बच्चे हैं. 

आपको बता दें कि, घटना कि जानकारी मिलने के बाद तुरंत ही स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची और हादसे की वजह जानने के लिए जांच शुरू कर दी गई है. वहीं अस्पताल में भर्ती कराए गए घायलों का इलाज करने वाले डॉक्टर ने कहा है कि, घायलों की हालत अभी गंभीर बनी हुई है.

 


Leave Comments