liveindia.news

शराब न मिलने पर सेनिटाइजर पी रहे लोग

आंध्र प्रदेश डेस्क :  देश भर में कोरोना महमारी लगातार बढ़ती जा रही है. इस महामारी के दौर में व्यक्ति खुद को बचाने के लिए मास्क और हैंड सेनिटाइजर का इस्तेमाल कर रहा है. लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो वायरस से बचाने वाले सेनिटाइजर से भी अपनी शराब की लत को पूरा कर रहे हैं. दरअसल, आंध्र प्रदेश में ऐसे ही कुछ मामले सामने आए हैं, जहां लोगों ने शराब न मिलने पर सेनिटाइजर ही पी लिया.

आपको बता दें की आंध्र प्रदेश में कोरोना महामारी के कारण लगे लॉकडाउन के चलते शराब की दुकानें पूरी तरह से बंद हैं. जहां कुछ लोग ज़्यादा दामों में चोरी-छुपे शराब खरीद के पी रहे हैं, वहीं कुछ लोग सेनिटाइजर पीकर अपनी ज़िन्दगी को जोखिम में डाल रहे हैं. बता दें की आंध्रप्रदेश में कुछ लोगों ने शराब की लत को बुझाने के लिए सेनिटाइजर ही पी लिया, जिसके चलते नौ लोगों की मौत हो गई है. 

आपको बता दें की इस बात की जानकारी खुद शुक्रवार को दी. मृतकों में तीन भिखारी भी शामिल हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस का ऐसा कहना है की, शराब की दुकानें राज्य में कम से कम दस दिन से बंद हैं. जिसके चलते कुछ भिखारियों ने सेनिटाइजर ही पी लिया जसके चलते उनकी मौत हो गई.


Leave Comments