liveindia.news

कोरोना ने ली सांसद की जान, मोदी ने जताया शोक

कोरोना ने ली सांसद की जान, मोदी ने जताया शोक

कोरोना महामारी का प्रकोप अब तेजी से फैलने लगा है. आम जनता ही नहीं देश के VVIP भी अब कोरोना के शिकार होने लगे है. तिरुपति के सांसद बल्लि दुर्गाप्रसाद कोरोना से संक्रमित पाए गए थे, जिसके बाद उन्हें चेन्नई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां दिल का दौरा पड़ने के बाद उनका निधन हो गया है. दुर्गाप्रसाद के निधान पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शोक व्यक्त किया है. 

पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा की उन्होंने प्रदेश के विकास में प्रभावी योगदान दिया है. में सांसद बल्ली दुर्गा प्रसाद राव के निधन से दुखी हूं, वह एक प्रभावी नेता थे. इस दुख की घड़ी में मेरी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ है. सांसद दुर्गाप्रसाद बल्ली के निधन पर मुख्यमंत्री YS जगन मोहन रेड्डी ने गहरा शोक व्यक्त किया है. सीएम रेड्डी ने दुर्गाप्रसाद के बेटे से फोन पर बात की और उनके परिवार को सांत्वना दी. 

28 साल में पहली बार बने थे विधायक बल्लि

बल्लि दुर्गाप्रसाद महज 28 साल की उम्र में पहली बार नेल्लोर जिले के गुडुरू क्षेत्र से विधायक बने थे. वह एक बार मंत्री भी रह चुके है. दुर्गाप्रसाद राव ने 1985 में अपना राजनीतिक करियर शुरु किया था. वह चंद्रबाबू नायडू की सरकार में शिक्षा मंत्री थे. 2019 के चुनाव में दुर्गाप्रसाद वाईएसआरसीपी में शामिल हो गए थे, जिसके बाद वह तिरुपति लोकसभा से सांसद बने.


Leave Comments