liveindia.news

शहाबुद्दीन के परिवार को साधने तेजस्वी ने भी लगाई दौड़

शहाबुद्दीन के परिवार को साधने तेजस्वी ने भी लगाई दौड़

लालू प्रसाद यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल सिवान के बाहुबली सांसद शहाबुद्दीन के परिवार को साधने में लगातार लगी हुई है. राजद के नेताओं ने अब तक कई बार शहाबुद्दीन परिवार से मुलाकात की है. 

सिवान के बाहुबली और सांसद रहे शहाबुद्दीन के परिवार के साधने की अब तक की सबसे बड़ी कोशिश लालू प्रसाद यादव की पार्टी राजद ने की है. राजद की ओर से डैमेज कंट्रोल की कोशिश में बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने अपनी पार्टी के कद्दावर नेता रहे शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब से पटना के एक अस्पताल में मुलाकात की.

शहाबुद्दीन की पत्नी की तबीयत खराब

बता दें कि हिना शहाब जोकि दिवंगत शहाबुद्दीन की पत्नी हैं. इन दिनों उनकी तबीयत खराब है. जिसके चलते उन्हें पटना के पारस अस्पनताल में भर्ती कराया गया था. इसी दौरान ओसामा से मुलाकात करने व उनकी मां के हाल-चाल जानने तेजस्वी मंगलवार की शाम अस्पजताल पहुंचे. शहाबुद्दीन के निधन के बाद लगभग ढाई महिने से इंतजार किया जा रहा था कि तेजस्वी यादव शहाबुद्दीन के परिवार से मुलाकात करेंगे या नहीं. कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों परिवारों के बीच मुलाकात के बाद दूरियां काफी हद तक दूर हो जाएंगे.

इस बात से है शहाबुद्दीन परिवार नाराज

जब शहाबुद्दीन बीमार थे और फिर उनका निधन भी हो गया था. इस दौरान तेजस्वी यादव दिल्ली में मौजूद थे लेकि तेजस्वी उनसे मिलने के लिए नहीं पहुंचे. जिस कारण से पूर्व सांसद के परिवार और समर्थकों में नाराजगी थी. इस मामलो को शहाबुद्दीन समर्थकां ने कई बार बयान भी दिए. पार्टी के बहुत से नेताओं ने तो इस मामले को लेकर पार्टी तक छोड़ दी. जिसके बाद पार्टी हरकत में आई औरएक-एक कर अपने कई नेताओं को शहाबुद्दीन के घर उनके परिवार को मनाने के लिए भेजा. पार्टी ने यह जताने की कोशिश की कि लालू परिवार उनके साथ है. 

 


Leave Comments