liveindia.news

भूमिपूजन से पहले सामने आए शबरी माता के वंशज

अयोध्या में श्रीराम लला के भव्य और ऐतिहासिक मंदिर निर्माण को लेकर तैयारियां अंतिम चरण में है. भूमिपूजन में मात्र 3 दिन शेष है, अयोध्या छावनी में तब्दील हो चुका है. बस अब इंतजार है तो पीएम मोदी के हाथों मंदिर के शिलान्यास का, लेकिन मंदिर के भूमिपूजन से पहले शबरी माता के वशंज अचानक सामने आ गए.

दरअसल, देश में भाजपा श्रीराम मंदिर मुद्दे पर कई बार चुनाव जीतती आई है. वही बिहार में विधानसभा चुनाव होने वाले है, जिसको लेकर राजनीतिक पार्टीयों ने अपना पूरा दमखम लगा दिया है. ऐसे में एनडीए की सहयोगी लोक जनशक्ति पार्टी अध्यक्ष चिराग पासवान चुनाव में अपनी धाक जमाने में कोई कसर नही छोड़ रहे है.

हाल ही में चिराग पासवान ने खुद को माता शबरी का वंशज बताया है. उन्होंने कहा है कि मैं माता शबरी का वंशज हूं, मेरे जीवनकाल में श्रीराम के मंदिर का निर्माण होना सौभाग्य की बात है. उन्होंने कहा की वह शबरी माता के वंशज है और भगवान श्रीराम और माता शबरी के बीच तनिक भेदभाव नहीं था. श्रीराम ने प्रेम से माता शबरी के झूठे बेर खाए थे, चिराग के इस बयान से अब माना जा रहा है की वह भी अब भगवान श्रीराम के नाम पर बिहार विधानसभा चुनाव जीतना चाहते है.


Leave Comments