liveindia.news

मेवालाल के बाद अशोक चौधरी का इस्तीफा!

बिहार की नीतीश सरकार के शिक्षा मंत्री मेवालाल चौधरी को विपक्षी दलों के हमलों के चलते अपना इस्तीफा देना पड़ा था. एक बार फिर से तेजस्वी यादव नीतीश सरकार के एक और मंत्री पर हमलावर हो गए है. तेजस्वी यादव इस बार नीतीश कुमार के करीबी मंत्री अशोक चौधरी पर हमलावर है, तेजस्वी यादव ने अशोक चौधरी को लेकर कई सवाल खड़े किए है. हालांकी तेजस्वी के लगातार हमलों को देखते हुए जेडीयू भी तेजस्वी पर हमला कर रही है. जेडीयू ने कहा है की आप किस हक से नेता प्रतिपक्ष की कुर्सी पर बैठे हुए है, आपका इस कुर्सी पर हक नही बनता है. आपके खिलाफ काई चार्जशीट दाखिल हो चुकी है. अपको कई कारनामे भी सामने आ चुके है.

तेजस्वी यादव ने नीतीश के मंत्री अशोक चौधरी पर निशाना साध है. तेजस्वी यादव ने एक ट्वीट करते हुए कहा है की साहित्यिक चोरी के दोषी मुख्यमंत्री माननीय नीतीश जी के मुकट मणि जेडीयू के कार्यकारी अध्यक्ष और मंत्री श्री अशोक चौधरी की पत्नी पर बैंक से करोड़ों की धोखाधड़ी और जालसाजी का आरोप है, सीबीआई जांच कर रही है, कोर्ट में केस है इनकी निष्कपटता देखिए कहते है. बीवी का भ्रष्टाचार नोट ए बीग डील.

दरअसल, मेवालाल चौधरी के मंत्री पद से इस्तीफे के बाद जेडीयू तेजस्वी यादव से नेता प्रतिपक्ष की कुर्सी छोड़ने की मांग कर रहा है. जेडीयू के तमाम बड़े नेताओं ने तेजस्वी यादव को नैतिकता की याद दिलाते हुए कहा है कि उनपर भ्रष्टाचार के कई मामले है और कोर्ट में चार्जशीट दाखिल हो चुकी है. ऐसे में तेजस्वी यादव को नेता प्रतिपक्ष की कुर्सी छोड़ देनी चाहिए. लेकिन तेजस्वी यादव ने मंत्री अशोक चौधरी की पत्नी के उपर चल रही सीबीआई जांच के मामले को उठाकर विवाद और बढ़ा दिया है. अपनी पत्नी पर चल रहे पुराने मामले को लेकर अशोक चौधरी ने कहा है की मामला कोर्ट में है. इस मामले में हाईकोर्ट ने उनकी पत्नी राहत मिली थी और अब सुप्रीम कोर्ट के साथ तत्थयों को रखा जाएगा.

जाहिर है तेजस्वी यादव के निशाने पर आने के बाद जेडीयू भी अब पलटवार करेंगा. लेकिन तेजस्वी यादव ने जिस तरीके से मेवालाल चौधरी पर निशाना साधा था. जिसके चलते उन्हें मंत्री पद से इस्तीफा देना पड़ा थी. ठीक उसी तरह से अब मंत्री अशोक चौधरी को टारगेट बनाया जा रहा है. अब देखना है की क्या तेजस्वी यादव के हमले से क्या अशोक चौधरी मेवालाल की तरह अपना इस्तीफा देंगे या नहीं.


Leave Comments