liveindia.news

बिहार की मुखिया प्रत्याशी का अनोखा शपथ पत्र

बिहार की मुखिया प्रत्याशी का अनोखा शपथ पत्र

बिहार में पंचायत चुनाव शुरू हो चुकी है. पंचायत चुनाव में अपनी किस्मत आजमा रहे प्रत्याशी वोटरों को लुभाने के लिए अनोखे तरीके अपनाने लगे है. जिससे वोटरों का ध्यान उनकी ओर खिंचा जा सके. ऐसा एक प्रत्याशी के अनोखे प्रचार करने का मामला समाने आया है. मामला मुजफ्फरपुर जिले के मड़वन प्रखंड के शुभंकरपुर पंचायत से सामने आया है, यहां मुखिया पद की प्रत्याशी महिला ने जनता से अनोखे बादे किए है. महिला प्रत्याशी ने कानूनी शपत्र पत्र जारी कर वादे पूरे किए जाने का भरोसा जताया है. 

जानकारी के अनुसार महिला मुखिया प्रत्याशी मिथलेश देवी ने कानूनी शपथ पत्र जारी कर चुनावी वादे पूरा करने का भरोसा जताया है. मिथलेश देवी ने शपथ पत्र में जनता से 7 वादे किए हैं. इतना ही नहीं मिथलेश देवी ने चुनाव के बाद वादे पूरे नहीं होने पर अपनी सारी संपत्ति को जब्त करने का अधिकार भी शपथ पत्र में दिया है.

उन्होंने शपथ पत्र में कहा है कि अगर वो निम्न बिंदुओं पर खरा नहीं उतरती हैं, तो जनता कानूनी कार्रवाई कर उनकी संपत्ति को जब्त कर सकती है. मिथलेश देवी के पति संजीव झा ने कहा है कि शपथ पत्र में किए गए वादाे में कई ऐसी चीजें है, जिसके लिए कुछ करने की जरूरत नहीं है. उनका मात्र उस पर ध्यान देने की जरूरत है.


Leave Comments