liveindia.news

Nitish की अधिकारी की कोरोना से मौत, अस्पताल में थीं भर्ती

पूरे देश में कोरोना का कहर जारी है. वहीं बिहार में भी कोरोना के मामलों में लगातार बढ़ोत्तरी हो रही है. और बिहार समेत पूरे देश में नेताओं और मंत्रियों के निधन का सिलसिला जारी है. वहीं बिहार में कोरोना से एक अधिकारी की मौत हो गई है.

जानकारी मिली है कि बिहार के सीवान जिले के हुसैनगंज की प्रखंड विकास पदाधिकारी (BDO) मनीषा प्रसाद का निधन हो गया है. मनीषा कई दिनों से कोरोना संक्रमित थीं. उनका पटना के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था, लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई है. 

बता दें पूरे देश के हालात इस समय बेहद चिंताजनक हैं. कोरोना के मामले हर दिन अपने रिकॉर्ड तोड़ रहे हैं. वहीं अस्पतालों में बेड और ऑक्सीजन की कमी के चलते मरीजों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. 

कोरोना की चपेट में बच्चे-

बिहार में लगातार कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं. वहीं पिछले दिनों छपरा के रिमांड होम में 38 बच्चे कोरोना संक्रमित पाए गए थे. जिसके बाद उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था. छपरा के एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया था कोरोना की जांच में बच्चे पॉजिटिव पाए गए हैं, जिसके बाद उन्हें आइसोलेशन में रखा गया है.

पूर्व मंत्री का निधन-

वहीं बिहार के पूर्व शिक्षा मंत्री और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के करीबी मेवालाल चौधरी का कोरोना से निधन हो गया था. जेडीयू विधायक मेवालाल चौधरी तीन दिनों पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. जिसके बाद उन्हें राजधानी पटना के पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.


Leave Comments