liveindia.news

अब बैंक जा रही महिला के साथ हैवानियत

बिहार डेस्क : अभी हाथरस में युवती के साथ हुए गैंगरेप मामले में कोई इंसाफ मिला भी नहीं था की, बिहार में एक महिला और हैवानियत का शिकार हो गई. दरअसल, बिहार के बक्सर में बैंक जा रही एक महिला के साथ कुछ अज्ञात लोगों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. इतना ही नहीं इस घटना में महिला का पांच साल का बच्चा भी बलि चढ़ गया और उसकी मौत हो गई. 

आपको बता दें कि, बक्सर में मुरार थाने के ओझा बराव गांव में एक महिला अपने पांच साल के बेटे के साथ पास के ही बैंक में कुछ काम के सिलसिले से जा रही थी. तब ही रास्ते में कुछ अज्ञात लोगों ने महिला और उसके बच्चे को अगवा कर लिया और फिर गैंगरेप करने के बाद महिला और उसके बच्चे को नदी में फेंक दिया. जिसके कारण बच्चे की मौत हो गई. 

खबरों के अनुसार, इस घटना के बारे में जानकारी पीड़िता के पिता ने दी. पीड़िता के पिता का कहना है कि, उसकी बेटी अपने पांच साल के बेटे साथ बैंक के लिए निकली थी. लेकिन कुछ देर बाद ही उसका फ़ोन बंद आने लगा. जिसके बाद पुलिस को इस बात की सूचना दी गई और सुबह नदी में बेटी और उसका बच्चा बंधा हुआ मिला. इसके बाद नदी से दोनों को निकाला गया जिसमे महिला तो बच गई लेकिन उसके बच्चे की मौत हो गई. बता दें की इस मामले में पुलिस ने अपनी तफ्तीश शुरू कर दी है. और एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है. 

 


Leave Comments