liveindia.news

नीतीश के मंत्री मंगल पांडे की फोटो हुई वायरल

नीतीश के मंत्री मंगल पांडे की फोटो हुई वायरल

बिहार की नीतीश सरकार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे की एक फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. फोटो में एक शख्स मंत्री जी के पैर छूता हुआ नजर आ रह है. लेकिन फोटो में पैर छूता हुआ शख्स कोई उनका समर्थक नहीं बल्कि एक अस्पताल का सिविल सर्जन है. मंगल पाडें की यह फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

दरअसल, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे बीते शनिवार को गोपालगंज के सर्किट हाउस पहुंचे थे. मंगल पांडे के अचानक दौरे की जानकारी लगते ही गोपालगंज के सिविल सर्जन डॉक्टर योगेंद्र महतो भी सर्किट हाउस में स्वागत के लिए पहुंचे थे. महतो मंत्री जी के स्वागत के लिए गुलदस्ता लेकर खड़े थे, कि जैसे ही मंगल पांडे पहुंचे और गाड़ी से उतरे तो सर्किट हाउस के मुख्य द्वार पर खड़े सिविल सर्जन ने गुलदस्ता देते हुए मंत्री जी के पैर छू लिए. उसी दौरान किसी ने उनकी फोटो खिंच ली और सोशल मीडिया पर डाल दी.

अपने से कम उम्र के मंत्री मंगल पांडेय के पैर छूने को लेकर फोटों को खूब शेयर किया जा रहा है. जब फोटो तेजी से वायरल हुई तो सिविल सर्जन डॉक्टर योगेंद्र महतो से फोन पर बात की तो बात नहीं हो सकी. वही इस मामले में अभीतक मंत्री मंगल पांडे का बयान भी नहीं आया है. लेकिन सिविल सर्जन की पैर छूते की फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.


Leave Comments