liveindia.news

बिहार में कलयुगी बाप ने किए रिश्ते तारतार

बिहार में कलयुगी बाप ने किए रिश्ते तारतार

देश भर में महिलाओं और नाबालिगों के साथ अत्याचार के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे है. हाल ही में बिहार से बाप बेटी के रिश्ते को तारतार कर देने वाला शर्मनाक मामला सामने आया है. बिहार में मुज़फ़्फ़रपुर के मोतिहारी में पदस्थ ग्रामीण बैंक का मैनेजर अपनी ही 13 साल की मासूम बेटी का नशे में यौन शोषण करता था. आरोपी लक्ष्मण दास रोज नशे में घर जाकर बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाता था.

शर्मनाक मामले का खुलासा बच्ची की मां ने पुलिस की पूछताछ में किया है. पुलिस ने बच्ची की मां के बयान दर्ज कर बच्ची का मेडिकल कराया और कलयुगी बाप लक्ष्मण दास को जेल भेज दिया है. आरोपी बाप बैंक में मैनेजर है. लक्ष्मण दास साल 2018 से अपनी ही बेटी का यौन शोषण कर रहा था. लक्ष्मण दास नशे की हालत में घर जाता और उसे अपनी हवस का शिकार बनाता और जब पत्नी और बच्ची उसे घिनौना काम करने से रोकती तो वह दोनों को जान से मारने की धमकी देता था. 

बच्ची की मां ने पुलिस को बताया की वह जान के डर से कुछ नहीं बोल पाती थी, क्योंकि आरोपी उसके साथ नशे में मारपीट करता था. आरोपी बच्ची को भी जान से मारने की धमकी देता था, इसलिए वह चुप रहती थी. पुलिस ने जब आरोपी के बारे में छानबीन की तो पता चला की उसपर एक महिला बैंककर्मी के साथ अश्लील हड़कत करने का भी आरोप लगाया था. आरोपित बैंककर्मी एसोसिएशन में नेता भी था. फिलहाल पुलिस ने बच्ची के बयान दर्ज कर लिए है. बच्ची को पुलिस की सुरक्षा में उसकी मां के साथ रखा गया है, वही आरोपी पिता ने बच्ची के साथ दुष्कर्म करने की बात भी स्वीकार की है.


Leave Comments