liveindia.news

संकट में Nitish, Bihar में बनेगी Lalu की सरकार!

बिहार की राजनीति का सबसे बड़ा चेहरा माने जाने वाले लालू परिवार को काफी लंबे समय बाद राहत मिली है. आरजेडी सुप्रीमो अब चार दिवारी से बाहर आ गए हैं. इसी खुशी में नेता लगातार नीतीश सरकार को मायूस करने वाली भविष्यवाणियां कर रहे हैं. हाल ही में लालू की बेटी और दामाद ने ऐसी बात बोल दी है, जिसके बाद नीतीश सरकार की टेंशन बढ़ना लाजमी है और अगर ये बात सच हुई तो नीतीश की कुर्सी खिसक भी सकती है.

झारखंड हाईकोर्ट ने लालू यादव को जमानत क्या दी कि पूरे परिवार की खुशी का तो कोई ठिकाना ही नहीं रहा. राबड़ी देवी से लेकर तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव तक सभी लालू को राहत मिलने की खुशी मना रहे हैं. यहां तक की तेजप्रताप ने तो पिता की रिहाई के बाद नीतीश सरकार की विदाई की भविष्यवाणी तक कर डाली, लेकिन लालू की छोटी बेटी और दामाद तो उनसे दो कदम आगे निकले. उन्होंने तो सीधा देश की सियासत हिलने की बात कह डाली है. पूर्व सांसद तेजप्रताप ने अपने पिता लालू प्रसाद यादव को अदालत से जमानत मिलने पर खुशी का इजजार करते हुए कहा कि पिछले करीब साढ़े तीन साल से लालू जेल में हैं और कई दफा अदालत से जमानत की कोशिश की गई, लेकिन हर बार कोई ना कोई बहाना करके जेल से बाहर नहीं निकलने दिया गया. 

तेजप्रताप यादव ने इशारों-इशारों में नीतीश सरकार को अपने निशाने पर लेते हुए कहा की जो एक केस था, उसके चार केस बनाए गए और हर तरह का प्रयास सरकार ने किया की वो बाहर ना आ सके. हम न्यायपालिका को धन्यवाद देते हैं की आधी सजा पूरी होने के बाद उनको बेल दी गई. देश की सियासत हिलाने का दावा करते हुए, उन्होंने कहा कि आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव को जमानत मिलने के बाद निश्चत है कि अब बिहार की राजनीति में देश को बड़ा परिवर्तन देखने को मिलेगा और उनके बाहर आने से अन्य दलों और आम जनता में खुशी का माहौल है. अब तेजप्रताप से लेकर उनकी बहन तक लालू के जेल से बाहर आने के बाद सियासी खेल शुरू होने की तरफ इशारा कर रहे हैं. अब देखना होगा की लालू राजनीति में क्या भूचाल लाते हैं.


Leave Comments