liveindia.news

ताड़ी पी के चाचा ने दी भतीजे की बलि

बिहार की राजधानी पटना के जमुई में पुलिस ने दो महिलाओं सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने पांचों लोगों को मानव बली के मामले में गिरफ्तार किया है. दरअसल, 22 दिसंबर को कोहिला गांव में एक सख्श ने पहले तो नशीला पदार्थ ताड़ी पीकर अपनी झोपड़ी में तंत्रविद्या और अनुष्ठान किया, जिसके बाद अपने भतीजे की बली दे दी.

मिली जानकारी के अनुसार 22 दिसंबर को कोहिला गांव में तूफानी यादव ने अपने छोटे भाई कारू यादव और तांत्रिक जनार्दन गिरि ने तूफानी यादव की बेटी की जान बचाने के लिए मानव बलि देने की बात कही, जिसके बाद तूफानी यादव ने अपनी झोपड़ी में एक अनुष्ठान रखा. अनुष्ठान से पहले तूफानी यादव ने ताड़ी पी, जो एक नशीला पदार्थ होता है. जिसके बाद अनुष्ठान कर अपने भतीजे सौरभ को गांव की बीच सड़क पर ले गया और उसे एक बिस्किट का पैकेट दे दिया. जिसके बाद मौका पाकर तूफानी यादव ने तलवार से अपने भतीजे सौरभ की बलि दे दी. भतीजे की बलि देने के बाद आरोपी जंगल में भाग गए. सौरभ तूफानी के बड़े भाई का बेटा था. 

मामले की जानकारी लगते ही पुलिस ने मामले में तूफानी की मां और पत्नी को गिरफ्तार किया है. साथ ही आरोपी तूफानी यादव और घटना में साथ देने वाले उसके दो और साथियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने तूफानी और कारू को जंगल से गिरफ्तार किया है, वही उसका साथी तांत्रिक जनार्दन को झारखंड से गिरफ्तार किया है.


Leave Comments