liveindia.news

बिहार युनिवर्सिटी में इमरान हाशमी और सनी लियोनी ने कराया बेटे का दाखिला!

बिहार युनिवर्सिटी में बाॅलीवुड के सुपर स्टार इमरान हाशमी और सनी लियोनी ने अपने बेटे का दाखिला कराया है. दोनों के बेटे का नाम कुंदन है, यानी इमरान ने सनी से निकाह कर लिया है और दोनों के बेटे का नाम कुंदन है, जो बिहार के मुजफ्फरपुर में स्थित बिहार विश्वविद्यालय में बीए पार्ट टू में अपनी पढ़ाई पूरी कर रहा है.

जी हां यह बात भले ही अपकों अजीब लग रही हो, लेकिन बिहार विश्वविद्यालय के एक एग्जामिनेशन फाॅर्म में यह पूरी जानकारी छात्र कुंदन ने दी है. जिसमें उसने अपना नाम कुंदन बताया है. वही पिता का नाम इमरान हाशमी और माता का नाम सनी लियोनी बताया है. इतना ही नही यह पूरी जानकारी विश्वविद्यालय के एग्जाम पोर्टल पर पर भी दर्ज है.

दरअसल, बिहार के कुंदन कुमार ने मुजफ्फरपुर के मीनापुर के बिहार विश्वविद्यालय के धनराज भगत डिग्री कॉलेज में अपनी डिग्री के लिए अपना एग्जामिनेशन फॉर्म भरा. जिसमें कुंदन ने अपनी पूरी जानकारी भरी जिसमे उसने अपना नाम कुंदन कुमार बताया और पिता का नाम इमरान हाशमी और माता का नाम सनी लियोनी बताया है. साथ में उसने अपना पूरा पता भी दर्ज किया है. अब कुंदन का एग्जामिनेशन फाॅर्म चर्चा का विषय बना हुआ है. वही विश्वविद्यालय के प्रोफेसर गंभीर चिंता में है. विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार डॉक्टर आरके ठाकुर का कहना है की छात्र ने यह फॉर्म ऑनलाइन भरा है, अब विश्वविद्यालय द्वारा मामले की जांच की जा रही है. अगर जानकारी सही पायी गई तो छात्र का फाॅर्म स्वीकार किया जाएगा अन्यथा फाॅर्म को रद्द कर दिया जाएगा. फिलहाल कुंदन का एग्जामिलेशन फाॅर्म देश में चर्चा का विषय बना हुआ है.


Leave Comments