liveindia.news

रविशंकर प्रसाद बनेंगे इस राज्य के राज्यपाल!

रविशंकर प्रसाद बनेंगे इस राज्य के राज्यपाल!

भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता पूर्व केंन्द्रीय मंत्री और देश के बड़े वकीलों में शुमार रविशंकर प्रसाद को तमिलनाडु का राज्यपाल नियुक्त किया जा सकता है. यह बात हम नहीं कह रहे है बल्कि इस बात की चर्चा सोशल मीडिया पर हो रही है. रविशंकर प्रसाद को राज्यपाल बनाए जाने को लेकर बिहार के राजद नेताओं ने उनके मजे लेने शुरू कर दिए है.

दरअसल, तमिलनाडु बीजेपी के कई नेताओं ने रविशंकर प्रसाद को राज्य का राज्यपाल नियुक्त होने की बधाई दी है. लेकिन जब बाद में देखा गया कि जिस ट्विटर अकाउंट से उन्हें बधाई दी गई है वह ट्विटर हैंडल वेरिफाइड नहीं है. वही तमिलनाडु गवरमेंट की वेबसाइट चेक की गई तो वहां मौजूदा गवर्नर बनवारी लाल पुरोहित का नाम ही लिखा हुआ है. साथ ही तमिलनाडु बीजेपी के ट्विटर हैंडल पर भी ऐसी कोई जानकारी नही थी. इसी को लेकर बिहार राजद नेताओं ने रविशंकर प्रसाद के मजे लेना शुरू कर दिया. राजद नेताओं का कहना है कि रविशंकर को आडवानी की तरह मार्गदर्शक मंडल में भेज दिया गया है. वही बेलागंज विधायक ने भी रविशंकर प्रसाद को लेकर एक ट्वीट किया है.

क्या है पूरा मामला 

दरअसल, रविशंकर प्रसाद ने केंद्रीय मंत्रिमंडल से इस्‍तीफा दे दिया था. रविशंकर प्रसाद केंन्द्र में बड़ी जिम्मेदारी संभाल रहे थे, लेकिन अचानक उनका इस्तीफा लेने के बाद तरह-तरह के कसाए लगाए जाने लगे थे कि रविशंकर प्रसाद को संगठन में बड़ी जिम्मेदारी दी जाएगी. तो कही सोशल मीडिया पर उन्हें तमिलनाडु का राज्यपाल नियुक्त होने की बधाई देने जाने लगी थी. हालांकि बीजेपी नेताओं ने साफ कर दिया है कि फिलहाल ऐसी कोई जानकारी नही है. क्योंकि अगर ऐसा होता है तो बिहार में पार्टी का एक सांसद कम हो जाएगा और ऐसे में पटना सहित सीट पर ढाई साल के अंदर चुनाव करने की नौबत आ जाएगी. बता दें कि रविशंकर प्रसाद बिहार की पटना सहिब लोकसभा से सांसद है.


Leave Comments