liveindia.news

सुशील मोदी का केन्द्रीय मंत्री बनना तय!

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी को भारतीय जनता पार्टी ने बिहार में होने वाले राज्यसभा उपचुनाव के लिए उम्मीदवार बनाया है. सुशील मोदी बिहार में पूर्व नीतीश की सरकार में उपमुख्यमंत्री के पद पर थे, लेकिन इस बार की सरकार में उन्हें कोई पद नहीं दिया गया था. लेकिन अब बीजेपी ने सुशील मोदी को राज्यसभा उपचुनाव के लिए उम्मीदवार घोषित कर दिया है. लोक जनशक्ति पार्टी के नेता और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के निधन के बाद यह सीट खाली हो गई थी.

asd

केंद्रीय बीजेपी ने सुशील मोदी को बिहार राज्यसभा उपचुनाव का उम्मीदवार बनाए जाने के लिए मोहर लगा दी है. भाजपा मुख्यालय की ओर से एक प्रेस विज्ञप्ति जारी भी की गई है. जिसमें लिखा है की बिहार में होने वाले राज्यसभा उपचुनाव 2020 के लिए केंद्रीय चुनाव समिति ने सुशील मोदी के नाम पर स्वीकृति प्रदान की है.

asd

बता दें की बिहार राज्यसभा उपचुनाव के लिए चिराग पासवान की मां रीना पासवान का नाम सामने आ रहा था. लेकिन बीजेपी द्वारा सुशील मोदी को राज्यसभा उम्मीदवार बनाए जाने से साफ हो गया है की बीजेपी अब चिराग से दूरी बनाना चाहती है. यह भी बता दे की बिहार विधानसभा चुनाव में चिराग ने एनडीए से अलग होकर चुनाव लड़ा था. लेकिन चुनाव प्रचार में पीएम मोदी को ही अपना नेता बताया था. सूत्रों का कहना है की राज्यसभा चुनाव जीतने के बाद मोदी सरकार सुशील मोदी को केंन्द्रीय कैबिनेट में मंत्री बनाएगी.

asd


Leave Comments