liveindia.news

अब पुलिस के साथ काम करेंगे तेजस्वी यादव

बिहार में जब से विधानसभा के चुनाव क्या हुए और नीतीश कुमार मुख्यमंत्री क्या बने की उनपर बयानों की बाढ़ सी आ गई हो. बिहार में बीते दिनों हवाई यात्रा कराने वाली इंडिगो कंपनी के मैनेजर की हत्या के मामले से राज्य की सियासत गरमा गई है. विपक्ष लगातार नीतीश सरकार और पुलिस को घेरने में जुटी हुई है. हालांकि सीएम नीतीश कुमार ने इंडिगो मैनेजर रूपेश कुमार सिंह की हत्या का मामला सुलझाने के आदेश जारी किए है. नीतीश ने मामले को लेकर खुद डीजीपी से बात की ओर दिशा निर्देश दिए थे. इसी बीच राजद सुप्रीमों तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर तीखा प्रहार किया है.

तेजस्वी यादव ने ट्वीटर पर एक ट्वीट करते हुए कहा है की नीतीश जी आपके डोनाल्ड ट्रंप तो हट गए है, लेकिन आप चिंता नहीं किजिए अपनी नाकारा पुलिस को हमसे संपर्क करने का बोलिए, हम लालटेन लेकर जनता संग जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार करने की पुरजोर कोशिश करेंगे.

बता दें की बीते मंगलवार की शाम को इंडिगो कंपनी के मैनेजर रूपेश सिंह जब आने दफ्तर से लौट रहे थे. तभी पटना के शास्त्रीनगर में रूपेश सिंह को बदमाशों ने गोलियों से भून दिया था और घटना को अंजाम देकर फरार हो गए थे. घटना के बाद रूपेश को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.


Leave Comments