liveindia.news

लालटेन किसकी? तेज प्रताप बढ़ा रहे तेजस्वी की टेंशन!

लालटेन किसकी? तेज प्रताप बढ़ा रहे तेजस्वी की टेंशन!

बिहार की मुख्य विपक्षी पार्टी राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह से चल रहे विवाद के लिए तेजस्वी यादव को सामंजस्य बिठाना कठिन होता जा रहा है. पहले तो मामले में लालू यादव ने दखल किया, तो तेजप्रताप शांत हो गए और वृंदावन के दौरे पर चले गए और अब तेज प्रताप एक ऐसा काम किया किया है जो तेजस्वी यादव की टेंशन बढ़ा सकता है.

दरअसल, तेजप्रताप द्वारा गठित की गई छात्र जनशक्ति परिषद के लेटर पैड में छपे सिंबल को लेकर सियासी हलचल शुरू हो गई है. लेटर पैड पर लालटेन को कोई एक व्यक्ति थामे हुए है. इसी को लेकर कयासबाजियों का दौर शुरू हो गया है. राजनैतिक गलियारों में चर्चा है कि क्या तेजप्रताप लालू की लालटेन खुद अपने हाथ में लेना चाहते है. इसी को लेकर आने वाले समय में राजद में बड़ा बवाल खड़ा हो सकता है? आखिर लेटर पेड की लालटेन किसके हाथ में है. हालांकि इसता जबाव तो सिर्फ तेजप्रताप ही दे सकते है या फिर तेजप्रताप अपने छोटे भाई की टेंशन बढ़ा सकते है. यह भी बता दें की तेजप्रताप यादव अपने आपको दूसरा लालू कहते है. वह कई बार कह चुके है कि लालू यादव के गुण उनमें दिखाई देते है. वह जनता के बीच में भी लालू यादव के अंदाज में अपने आप को दिखाने की कोशिश भी करते है. 

बता दें कि जगदानंद ने तेजप्रताप के करीबी आकाश यादव को छात्र राजद के अध्यक्ष पद से हटा दिया था. जगदानंद ने आकाश की जगह गगन कुमार को छात्र राजद का प्रदेश अध्यक्ष बनाया था. इसकी को लेकर तेजप्रताप और जगदानंद सिंह के बीच विवाद खड़ा हो गया था. इसके बाद तेजप्रताप ने अलग छात्र विंग का गठन कर लिया था. तेजप्रताप ने इस विंग का नाम छात्र जनशक्ति परिषद रखा है. यह भी बता दें कि तेज प्रताप ने छात्र जनशक्ति परिषद को राजद का ही हिस्सा बताया, लेकिन वह खुद छात्र जनशक्ति परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं.


Leave Comments