liveindia.news

बड़ी खबर : 26 मार्च को रहेगा Bihar Band

बिहार डेस्क : बिहार की सियासत में इन दिनों खल बली मची हुई है. आए दिन पक्ष और विपक्ष के बीच जारी तनाव के बीच ही अब बिहार में एक दिन के बंद का ऐलान कर दिया गया है. और यह ऐलान किया है नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव(tejaswi yadav) ने. तेजस्वी यादव ने 26 मार्च को बिहार बंद का ऐलान कर दिया है. उन्होंने ये ऐलान बिहार विधानसभा में हुई घटना ने नाराज़ होने के बाद लिया है. 

आपको बता दें कि, बिहार विधानसभा में हाल ही में जो घटना हुई थी, जिसमे विपक्ष के विधायकों को बुरी तरह से पीटा गया था उससे नाराज़ होकर तेजस्वी यादव (tejaswi yadav) ने यह फैसला लिया है. तेजस्वी यादव (tejaswi yadav) ने विपक्ष की सभी पार्टियों के साथ मिलकर बिहार बंद का एलान किया है. 

विधायकों को बुरी तरह से पीते जाने वाली इस घटना पर तेजस्वी यादव (tejaswi yadav) ने कहा है कि, " जिस तरह से बिहार विधानसभा में विपक्ष के विधायकों को पीटा गया है, वो मैं भूलने वाला नहीं हूं. इसलिए 26 को हम सभी मिलकर मजबूती से इस मुद्दे को सड़क पर उठाएंगे. इसके साथ ही बेरोजगारी, किसान समेत अन्य मुद्दों पर भी आवाज बुलंद की जाएगी.

मुख्यमंत्री नितीश कुमार पर भी साधा निशाना 

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नितीश कुमार पर भी निशाना साधते हुए कहा कि, " मुख्यमंत्री जी मर्यादा की बात कर रहे हैं, ये तब कहां थे, जब उनके मंत्री स्पीकर को उंगली दिखा कर सदन के अंदर बदतमीजी कर रहे थे. तब क्या उन्हें मर्यादा का ख्याल नहीं आया. "इतना ही नहीं  उन्होंने बिहार की पुलिस को भी आड़े हाथो लिया और कहा की बिहार की पुलिस अब जेडीयू की पुलिस हो गई है. 


Leave Comments