liveindia.news

बिहार पंचायत चुनाव में वोटर को दिल का दौर, मौत

बिहार पंचायत चुनाव में वोटर को दिल का दौर, मौत

बिहार पंचायत चुनाव में वोटर को दिल का दौर, मौत

बिहार में आज पंचायत चुनाव के दूसरे चरण की वोटिंग की जा रही है. इस दौरान एक बुजुर्ग की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई. मामला भोजपुर का बताया जा रहा है. यहां पीरो प्रखंड के बूथ नंबर 170 पर मतदान चल रहा था. बुजुर्ग रामेश्वर सिंह बूथ पर वोट डालने आया था, इसके लिए वह लाइन में लगा था. उसी दौरान उसे दिल का दौरा पड़ा और उसकी मौत हो गई. बुजुर्ग की मौत के बाद पोलिंग बूथ पर अफरा तफरी का माहौल हो गया. बुजुर्ग की हालत बिगड़ते ही उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन अस्पताल पहुंचे से पहले ही उसकी मौत हो गई थी.

रामपुर पंचायत में फायरिंग एसएसपी 

पंचायत चुनाव के दूसरे चरण के दौरान मुजफ्फरपुर की एक पंचायत पर फायरिंग होने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि सरैया इलाके में फायरिंग की गई है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि सरैया के रामपुर पंचायत के बूथ पर एक प्रत्याशी पर गोली से हमला किया गया है. बूथ पर फायरिंग की जानकारी लगते ही पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंचा. लेकिन मतदान केन्द्र पर तैनात अधिकारियों ने फायरिंग की बात से इनकार किया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है पुलिस ने रामपुर में भारी फोर्स की तैनाती कर दी है.

वोट दीजिए और वैक्सीन लीजिए 

बिहार पंचायत चुनाव के दौरान एक मतदान केन्द्र ऐसा भी जहां मतदान के साथ-साथ कोरोना की वैक्सीन भी लगाई जा रही है. मतदान के साथ-साथ बूथ पर वैक्सीनेशन का काम भी जारी है. खबरों के अनुसार डुमरी में बूथ पर स्वास्थ्यकर्मी वोटिंग के साथ-साथ वैक्सीन भी लगा रहे है. छपरा जिला प्रशासन ने एक अनोखा प्रयोग किया है, स्वस्थ्यकर्मीयों की टीम मतदान केन्द्र के बाहर कैंप लगाए हुए है.


Leave Comments