liveindia.news

जल्द रिलीज होगा “कैसे भुलाऊं” का म्यूजिक

देश की जानी मानी म्यूजिक कंपनी फनकार म्यूजिक इंडिया ने अपना नया हिंदी रोमांटिक साॅग रिलीज करने का ऐलान किया है. यह रोमांटिक सांग “कैसे भुलाऊं” है. जिसका निदेर्शन मशहूर डयारेक्टर ओमी उमेश भट्ट ने किया है. फनकार म्यूजिक इंडिया की डायरेक्टर सोना उनियाल से हमारे संवाददाता ने मुलाकात की और उनसे जाना की कैसा है उनका आने वाला रोमांटिक सांग. 

फनकार म्यूजिक इंडिया की डायरेक्टर और को-फाउंडर सोना उनियाल ने बताया है कि वैष्णवी प्रोडक्शन हाउस के आने वाला गाना कैसे भुलाऊं को वर्ल्डवाइड रिलीज करने जा रही है. यह एक हिंदी रोमांटिक सॉन्ग है,  जिसे मशहूर गायक शैलश भट्ट ने गाया है. यह उनका पहला रोमांटिक सांग होगा. साथ ही इस रोमांटिक सांग के साथ वैष्णवी प्रोडक्शन हाउस दो नए चेहरों को भी लांच कर रही है. जिनके नाम है साहिल शर्मा और दिव्या गुलाटी, साहिल शर्मा इस गाने के लीड रोल में है, जबकि दिव्या हीरोइन हैं.

सोना उनियाल ने बताया है कि फनकार म्यूजिक इंडिया नए और पुराने टैलेंट दोनों को बराबर मौका देता है. उन्होंने आगे बताया की डायरेक्टर ओमी और फनकार म्यूजिक इंडिया ने महशूस किया कि इस नए सांग के लिए नए चेहरे ही बेहतर होंगे. सोना उनियाल ने बताया है कि उन्होंने करीब 8 महीने काफी सारे गाने सुने, जिसके बाद बॉलीवुड के मशहूर गीतकार किशन पालीवाल से मुलाकात की जिन्होंने यह गाना कैसे भुलाऊँ लिखा है, इसके बाद हम दुष्यंत कुमारजी से मिले, जोकि एक जाने माने कंपोजर है. जिसके बाद गाने की रिकॉर्डिंग की गई. गाने की रिकाॅर्डिंग के दौरान सोना उनियाल खुद मौजूद रहीं. सोना ने बताया है कि इस रोमांटिक गाने को उत्तराखंड मे शूट किया है.


Leave Comments