इतना नाम कमाने के बाद भी क्यों 'चुल्लू भर पानी में डूबना' चाहतें हैं Anupam kher

अनुपम खेर बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता हैं. उन्होंने 500 से ज्यादा फिल्में की हैं और टीवी शो में भी वो नजर आ चुके हैं. फिल्मों में अनुपम खेर ने मुख्य किरदार से लेकर विलेन तक के रोल निभाए हैं.

लेकिन अनुपम खेर की ये सारी उपलब्‍ध‍ियां होने के बाद भी उनके साथ कुछ ऐसा वाक्या हुआ, जिसके बाद अनुपम खेर ने चुल्लू भर पानी में डूब मरना सही समझा. 

Anupam Khergi@anupampkher
मैं हमेशा गर्व से कहता हूँ कि मैंने 518 फ़िल्में की हैं।और मैं ये मानकर चलता हूँ कि कम से कम हमारे भारत में तो सब मुझे पहचानते ही होंगे। लेकिन शिमला की नज़दीक की पहाड़ी के पास वाले ज्ञानचंद जी ने मेरी ये ग़लतफ़हमी दूर कर दी।वो भी कितनी मासूमियत के साथ! देखिए और ज़ोर से हँसिये।😂

इस समय अनुपम खेर ह‍िमाचल की वादियों में हैं. जब वो मॉर्निंग वॉक के लिए न‍िकले तो एक शख्‍स उन्‍हें पहचाना ही नहीं पाया. अनुपम खेर ने अपना मास्क अलग किया और उस व्यक्ति से पूछा लेकिन वो शख्‍स उनका नाम याद नहीं कर पाया. 

जिसके बाद अनुपम खेर एक वीडियो में इस बात पर काफी दुखी हैं. वीडियो अनुपम खेर ने Koo ऐप पर शेयर किया है और ये वीडियो और पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है. इस समय अनुपम खेर अपने घर शिमला में हैं. यहां जब वो मॉर्निंग वॉक पर न‍िकले तो वीडियो बना रहे थे, तभी वीड‍ियो में एक शख्स नजर आया. अनुपम ने उससे नाम पूछा तो उसने ज्ञानचंद बताया. इसके बाद जब अनुपम ने उस आदमी से पूछा क‍ि क्‍या उसने उन्‍हें पहचाना तो उसने मना कर दिया. इसके बाद अभिनेता अनुपम खेर ने अपने मुंह पे लगा मास्क उतारा और फिर से वही सवाल पुछा. तब भी उस शख्स ने कहा कि आपका नाम याद नहीं है.

 


Leave Comments