पहली बार सरकार पर जमकर बरसे Anupam Kher, कहा जान बचाओ पहले

बॉलीवुड डेस्क : बॉलीवुड के दिग्गज और शानदार अभिनेताओं में गिने जाने वाले अभिनेता अनुपम खेर अमूमन किसी भी तरह के ऐसे बयान देने से बचते रहते हैं जिनसे वो किसी भी तरह की कंट्रोवर्सी में ना आ जाएं. लेकिन अब अनुपम खेर(Anupam Kher targets Modi goverment) ने कोरोना की भयावह स्थिति को देखते हुए के ऐसा बयान दे दिया है जिससे उनके चर्चे हर जगह होने लगे है.

मोदी सरकार पर कसा तंज 

दरअसल, अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher targets Modi goverment) ने एक इंटरव्यू दिया है जिसमे वो मोदी सरकार की विफल होती जा रही नीतियों पर खुलकर बात कर रहे हैं. इस इंटरव्यू में अनुपम खेर कह रहे हैं कि, कोरोना क्राइसिस में सरकार फिसल गई है, और सरकार को ही इसलिए जिमीदार ठहराना सही होगा. 

सरकार को अपनी इमेज की ज़्यादा चिंता 

अपने इंटरव्यू में आगे अनुपम खेर (Anupam Kher targets Modi goverment) कहते हैं कि, सरकार को महामारी के इस दौर में अपनी इमेज की चिंता किये बगैर मानव हित के लिए काम करना चाहिए. इस समय इमेज बिल्डिंग की तुलना में जीवन में बहुत कुछ ऐसी चीज़ें हैं, जिनपर ध्यान देने की ज़रूरत है. हमे नागरिक के तौर पर क्रोध  दिखाना चाहिए और सरकार को ज़िम्मेदार ठहराना महत्वपूर्ण है. 

अनुपम हमेशा करते हैं मोदी की तारीफ 

बता दें कि, अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher targets Modi goverment)  उन एक्टर्स में शुमार हैं जो ज़्यादातर मोदी सरकार की तारीफ ही करते नज़र आते हैं. अभी कुछ समय पहले ही अनुपम खेर ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि , 'आएगा तो मोदी ही ' . अपने इस ट्वीट के लिए अनुपम खेर को काफी आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा था.


Leave Comments