liveindia.news

Tamil फिल्मों के अभिनेता Vivek का निधन, इन हस्तियों ने जताया दुख

तमिल फिल्मों के मशहूर अभिनेता विवेक का हार्ट अटैक से निधन हो गया. उन्होंने चेन्नई के एक अस्पताल में अंतिम सांस ली. शुक्रवार को उन्हें सीने में दर्द की शिकायत के चलते अस्पताल में भर्ती किया गया था.

हॉस्पिटल में भर्ती कराने के बाद डॉक्टर्स का कहना था कि विवेक को हार्ट अटैक हुई है. अभिनेता विवेक की हालत कल से ही नाजुक थी. अभिनेता विवेक के निधन के बाद उनके फैंस उन्हें सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

बता दें अभिनेता विवेक पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित हैं. विवेक ने रजनीकांत, विजय और अजित कुमार जैसे कई बड़े तमिल अदाकारों के साथ काम किया है. वो कुछ फिल्मों में मुख्य किरदार में भी नजर आए.

अभिनेता विवेक के निधन पर बॉलीवुड सिंह ए आर रहमान ने ट्वीट कर दुख व्यक्त किया है. रहमान ने लिखा कि 'विश्वास नहीं कर सकते कि आपने हमें छोड़ दिया है. उनकी आत्मा को शांति मिले. आपने दशकों तक हमारा मनोरंजन किया. आपकी विरासत हमेशा हमारे साथ रहेगी.' 

साथ ही निर्देशक मोहन राजा ने भी अभिनेता विवेक के निधन पर दुख जताया. वहीं अभिनेत्री राधिका सरतकुमार ने भी ट्वीट किया और लिखा कि ‘विवेक के बारे में बोलने के लिए शब्द नहीं हैं. उनके साथ की कई सारी शानदार यादें हैं. उनके परिवार को हिम्मत मिले.' विवेक के निधन के बाद लगातार फिल्मी हस्तियों के ट्वीट आ रहे हैं.


Leave Comments