liveindia.news

Cancel Board Exam 2021 : Board Exams रद्द कराने आगे आए Sonu Sood

एजुकेशन डेस्क :   देश भर में कोरोना महामारी की दूसरी लहर ने हाहकार मचा रखा है. कोरोना की दूसरी लहर में देश भर के कई राज्य आ चुके हैं. लेकिन इस बीच ही सरकार के लिए एक और बड़ा संकट खड़ा हो गया है, और यह संकट है आगामी बोर्ड एग्जाम (boardexams2021)का.      

दरअसल, देश भर के दसवीं और बारहवीं कक्षा के विद्यार्थियों के लिए कोरोना फिर काल बन कर खड़ा हो गया है. ऑफलाइन एग्जाम (boardexams2021) को लेकर अब सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर हैशटैग #canceltheboardexams2021 ट्रेंड कर रहा है. काफी सारे यूज़र्स ने इस हैशटैग का सपोर्ट किया है .वहीं अब इसके सपोर्ट में एक्टर सोनू सूद भी आगे आगये हैं. 

सोनू सूद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया हैं और उसमे वो कह रहे हैं कि, "मैं उन सभी छात्रों से समर्थन करने का अनुरोध करता हूं, जो इन कठिन समय में ऑफलाइन (boardexams2021) परीक्षा में बैठने के लिए मजबूर हैं. देश में रोजाना एक लाख से ऊपर नए केस सामने आ रहे हैं ऐसे में इंटरनल अस्सेस्मेंट के ज़रिये विद्यार्थियों को प्रमोट किया जाना चाहिए ना कि, इतने सारे विद्यार्थियों के स्वास्थ को खतरे में डालने का रिस्क लेना चाहिए". 

 


                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                      


Leave Comments