liveindia.news

Rhea Chakraborty की झोली में गिरा बड़ा रोल , बनेंगी द्रौपदी

 Rhea Chakraborty की झोली में गिरा बड़ा रोल , बनेंगी द्रौपदी

बॉलीवुड डेस्क : बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) एक बार फिर से चर्चाओं में आने लगी है. जहां एक ओर सुशांत की पहले पुण्यतिथि आ रही है, वहीं अभिनेत्री रिया और उनसे जुड़ी खबरें अब लाइमलाइट में आने लगी है. इस बार लेकिन रिया किसी कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर नही बल्कि अपने आगामी प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में आयी है. खबर है की रिया चक्रवर्ती की झोली में एक  बड़ा रोल गिरा है. 

रिया को मिला द्रौपदी का रोल ?

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, भारतीय पुराण महाभारत पर बनने वाली फिल्म में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty)  को भी बड़ा रोल मिला है. कहा जा रहा है कि, रिया चक्रवर्ती महाभारत पर बनने जा रही फिल्म में रिया द्रौपदी का किरदार निभा सकती है. उन्हें द्रौपदी का रोल ऑफर किया है , हालांकि, अभी तक इस बात की आधिकारिक घोषणा नहीं की गयी है. 

बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा बनेंगी रिया 

आपको बता दें कि, फिल्म के लिहाज से महाभारत का यह प्रोजेक्ट काफी ज़्यादा बड़ा होने वाला है. मल्टी स्टार्रर मूवी होने के साथ ही इस फिल्म के प्रोडक्शन में भी काफी इन्वस्टमेंट होगा. अगर ऐसे में रिया को द्रौपदी का यह रोल मिलता है तो ऐसे में रिया के लिए अपने आप को प्रूफ करने का यह एक बड़ा अवसर हो सकता है. बताया जा रहा है कि फिलहाल रिया (Rhea Chakraborty)  इस पर अभी विचार कर रही है. 

ड्रग्स केस में मुख्य आरोपी थी रिया 

याद दिला दें कि, अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती  (Rhea Chakraborty)   की ज़िन्दगी में पिछले साल सुशांत केस में सामने आए ड्रग्स केस के बाद काफी बड़ा बदलाव आया था. रिया चक्रवर्ती ड्रग्स केस में मुख्य आरोपी मानी गयी थी ,इसके लिए रिया चक्रवर्ती को एक महीने के लिए जेल भी जाना पड़ा था. इस केस ने रिया के करियर पर भी काफी ज़्यादा प्रभाव डाला था. अब देखना होगा की क्या रिया इस फिल्म से अपना धमाकेदार कमबैक करती है या नही. 


Leave Comments