liveindia.news

इन अदाकाराओं ने अपने क्रिकटर पति के लिए झेली है बदनामी

एंटरटेनमेंट डेस्क : बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों सुनील गावस्कर को लताड़ लगाने के लिए चर्चा में हैं. सुनील गावस्कर द्वारा विराट कोहली के खराब प्रद्रशन को लेकर अनुष्का पर भद्दा कमेंट किया गया था, जिसका अनुष्का ने कड़ा विरोध किया. लेकिन आपको बता दें की अनुष्का पहले ऐसी अभिनेत्री नहीं है जिन्होंने विराट के लिए बदनामी सही हो. बॉलीवुड की कई बड़ी अभिनेत्रियां अपने क्रिकेटर पति के लिए बदनामी झेल चुकी हैं.

शर्मिला टैगोर और मंसूर अली खान पटौदी 

बॉलीवुड में अपने समय की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री मानी जाने वाली शर्मीला टैगोर ने क्रिकेटर मंसूर अली खान से शादी की थी. दोनों के जब अफेयर्स की चर्चा होती थी तब कई बारे शर्मीला को मंसूर अली खान के गेम से फोकस हटने के लिए ज़िम्मेदार ठहराया जाता था.

संगीता बिजलानी और मोहम्मद अज़हरुद्दीन 

शादी शुदा होने के बाद भी अज़हरुद्दीन संगीता बिजलानी के प्यार में पागल हो गए थे. संगीता से अफेयर के चक्कर में अज़हर अपने गेम पर भी कम ही ध्यान दे पाते थे. जिसकी बदनामी संगीता बिजलानी को झेलनी पड़ती थी.

सान्या मिर्ज़ा और शोएब अख्तर 

भारतीय टेनिस स्टार खिलाड़ी सान्या मिर्ज़ा ने पकिस्तान क्रिकेट टीम के बल्लेबाज़ शोएब अख्तर से शादी की है. एक पाकिस्तानी क्रिकेटर से शादी करने के लिए सान्या को कई बार ट्रोल भी किया जा चुका है. सान्या से अक्सर लोग यह सवाल भी करते हैं कि, अगर भारत-पाक का मैच होगा तो सान्या किसकी तरफ होंगी.

आपको बता दें की इसके अलावा भी कई और ऐसी बॉलीवुड की अभिनेत्रियां हैं, जो अपने क्रिकेटर पति के लिए बदनामी झेल चुकी हैं . यह क्रिकेट जगत का जैसे पेशा है की जिस खिलाड़ी का परफॉरमेंस खराब होगा उसके लिए उसकी पत्नी को कसूरवार ठहराया जाएगा. खासतौर पर अगर पत्नी बॉलीवुड से हो तो और ज़्यादा ट्रोल किया जाता है. 


Leave Comments