liveindia.news

सुशांत का अंतिम संस्कार आज, पोस्टमार्टम से हुआ खुलासा

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को मुंबई स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. जिसके बाद सुशांत के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल लाया गया. सुशांत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में आत्महत्या की पुष्टि की गई है. अब उनके वाइटल ऑर्गन्स को जांच के लिए भेजा जाएगा, जिसमें सुशांत के शरीर में ड्रग्स या जहर की मौजूदगी का पता चलेगा. सुशांत सिंह के पोस्टमार्टम से पहले उनका कोरोना सैंपल लिया गया था. जिसकी रिपोर्ट आना बाकी है. आज मुंबई में सुशांत का अंतिम संस्कार किया जाएगा. सुशांत के अंतिम संस्कार के लिए उनके भाई विधायक नीरज बबलू और उनके पिता और उनका परिवार आज सबुह फ्लाइट से मुंबई के लिए रावाना हो गए है. हालांकी सुशांत के परिवार वाले उनका पार्थिव शरीर बिहार लाना चाहते थे, लेकिन उन्हें इजाजत नहीं मिली. 

सुशांत सिंह के निधन पर बाॅलीवुड जगत से लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक दुख जताया है. पीएम मोदी ने कहा है कि सुशांत के निधन की खबर से वह सदमे में हैं. सुशांत एक उज्जवल युवा अभिनेता बहुत जल्दी चला गया, उनके निधन पर में स्तब्ध हूं. सुशांत सिंह के परिवार और उनके प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदनाएं है. ओम शांति 

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि घटना के दौरान सुशांत सिंह के घर पर कुछ दोस्त मौजूद थे. जब सुशांत के कमरे का दवाजा तोड़ा गया तो वह फांसी के फंदे पर झूलते पाए गए. वही पुलिस का कहना है कि सुशांत बीते महिनों से डिप्रेशन से गुजर रहे थे. सुशांत सिंह के शव को अस्पताल लाया गया है, जहां पोस्टमार्टम किया जाएगा. सुशांत सिंह के घर से किसी भी प्रकार का सुसाईट नोट भी नही मिला है.

सुशांत सिंह ने अपने करियार की शुरूआत टीवी सिरियल किस देश में है मेरा दिल से की थी, लेकिन सुशांत सिंह को असली पहचान धारावाहिक पवित्र रिश्ता से मिली थी. इसके बाद उन्होंने फिल्में में अभिनय करना शुरू कर दिया. सुशांत सिंह ने अभिनेता आमिर खान की फिल्म PK में अनुष्का शर्मा के लवर का अहम रोल किया था. सुशांत सिंह ने भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंन्द्र सिंह धोनी की बायोपिक एम.एस.धोनी द अनटोल्ड स्टोरी में लीड रोल किया था. सुशांत ने राब्ता, वेलकम टु न्यूयॉर्क, सोनचिड़िया और छिछोरे जैसी मशहूर हीट फिल्मों में काम किया था.


Leave Comments