liveindia.news

सोनू सूद के घर फिर छापा, मिले हेराफेरी के पुख्ता सबूत!

सोनू सूद के घर फिर छापा, मिले हेराफेरी के पुख्ता सबूत!

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सोनू सूद के घर पर लगातार तीसरे दिन आयकर विभाग की टीम ने छापा मारा है. सूत्रों का कहना है कि आयकर विभाग को छापामर कारवाई में टैक्स में हेराफेरी करने के सबूत मिले है. हेरफेर सोनू के पर्सनल फाइनेंस से जुड़ी हुई है. सोनू सूद को फिल्मों से मिली फीस के टैक्स में गड़बडी मिली है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आयकर विभाग को सोनू सूद को फिल्मों से मिली राशि के टैक्‍स की गड़बड़ी मिली है. इसके बाद अब विभाग सोनू सूद की चौर‍टी फाउंडेशन के खातों की जांच करेगी. साथ ही बताया जा रहा है सोनू सूद के घर पर छापामार कार्रवाई को लेकर आज शाम को आयकर विभाग एक प्रेस कॉन्‍फरेंस कर सकता है.

आयकर विभाग ने आज सोनू सूद के घर और दफ्तर पर तीसरे दिन कार्रवाई की है, क्योंकि उनका अकाउंटेंट यात्रा पर था. आयकर विभाग ने बीते बुधवार से ये कार्रवाई शुरू थी. विभाग ने सूद की मुंबई और लखनऊ की कुल 6 संपत्त‍ियों की जांच की है. जिसके बाद सूत्रों का दावा है कि आयकर विभाग की कार्रवाई के दौरान अकाउंट्स में भारी हेरफेर के सबूत मिले है. 

बता दें कि सोनू सूद कोविड से ही लोगों में मशहूर हुए है. सोनू सूद पर लोगों की मदद करने के लिए कहां से फंडिग हो रही है, इसपर सवाल उठ चुके है. यह भी बता दें कि बीते दिनों दिल्ली की केजरीवाल सराकार ने सोनू सूद को मेंटरशीप प्रोग्राम के लिए एंबेसडर नियुक्त किया था.


Leave Comments