liveindia.news

भज्जी फिर बने पिता, गीता बसरा ने दिया बेटे को जन्म

भज्जी फिर बने पिता, गीता बसरा ने दिया बेटे को जन्म

अभिनेत्री गीता बसरा ने शनिवार को हरभजन सिंह के बेटे को जन्म दिया. गीता बसरा और हरभजन सिंह दूसरी बार माता-पिता बन रहे है. हरभजन सिंह ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी.  शनिवार को हरभजन सिंह ने इस बात की घोषणा की कि उन्हें बेटा हुआ है.

इंस्टाग्राम पर यह खबर शेयर करते हुए हरभजन सिंह ने लिखा कि, 'हमारा हाथ पकड़ने के लिए छोटे हाथ आए हैं. उसका प्यार बहुत बड़ा है और हमारे लिए बहुत ही खास उपहार है. हम भगवान का आभार व्यक्त करते हैं इसके आने से हमारा जीवन पूरा हो गया. गीता और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं और हम खुशी के मारे झूम रहे हैं. सभी प्रशंसकों का आभार'.

हरभजन सिंह ने आगे लिखा कि हमे बेटा हुआ है और हम भगवान का आभार व्यक्त करना चाहता है. इसके बाद काफी लोगों ने हरभजन सिंह को बधाई दी और उनकी पोस्ट पर कमैंट किया. हरभजन सिंह और उनकी पत्नी ने कुछ समय पहले ही घोषणा की थी कि वह दूसरी बार माता-पिता बनने वाला है. और उस अवसर पर इनाया ने एक टी-शर्ट पहन रखी थी जिस पर लिखा था 'जल्दी मैं बड़ी बहन बन जाऊंगी'. 

गीता बसरा एक फिल्म अभिनेत्री हैं, उन्होंने काफी फिल्मों में काम किया है. उनकी फिल्में काफी पसंद की गई थी और वह सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय है. अभिनेत्री गीता बसरा ने 2016 में एक फोटो शेयर की थी जिसके साथ उन्होंने लिखा था कि 'हरभजन सिंह अपनी बेटी का बहुत ध्यान रखते हैं खासकर आईपीएल के बाद उन्हें हमेशा आराम की सलाह देते हैं. जब से वह मैच खेल कर वापस आए हैं, तब से इनाया का ध्यान रख रहे हैं'. अब उनके बेटे की आने की की खबर काफी चर्चा में है और लोग बधाइयां दे रहे हैं.


Leave Comments