liveindia.news

बुरी खबर : Corona ने ली एक और मशहूर गीतकार की जान

एंटरटेनमेंट डेस्क : कोरोना महामारी ने एक और महान कलाकार को इंडस्ट्री से छीन लिया है. देश के प्रसिद्ध कवि और फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने गीतकार कुंवर बेचैन (Poet Kunwar Bechan death) का  कोरोना वायरस से निधन हो गया है. कुंवर बेचैन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद का उनका इलाज नोएडा के एक निजी अस्पताल में चल रहा था, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया.

कुमार विशवास ने दी जानकारी

मशहूर कवि कुंवर बेचैन (Poet Kunwar Bechan death) के निधन के बारे में जानकारी मशहूर कवि डॉ. कुमार विशवास ने ट्वीट करके दी है. कुमार विश्वास ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, 'कोरोना महामारी से चल रही देश की जंग में एक और दुखद समाचार मिला है. मेरे कक्षा-गुरु, मेरे शोध आचार्य, मेरे चाचाजी, हिंदी गीत के राजकुमार, अनगिनत शिष्यों के जीवन में प्रकाश भरने वाले डॉ कुंअर बेचैन का अभी-अभी निधन हो गया है. कोरोना ने मेरे मन का एक कौना मार दिया.'

कुंवर बैचेन की पत्नी भी संक्रमित 

बताया जा रहा है कि, गीतकार कुंवर बेचैन (Poet Kunwar Bechan death) की पत्नी भी कोरोना वायरस से संक्रमित थीं. दोनों की कोरोना रिपोर्ट एक साथ ही पॉजिटिव आयी थी. इलाज के लिए दोनों को ही एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां पर कुंवर बेचैन की तबियत बिगड़ती चली गयी और गुरूवार को उनका निधन हो गया. उनके निधन से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर है.


Leave Comments