liveindia.news

Ramyug Trailer : रिलीज़ हुआ Web series Ramyug का ऑफिशियल ट्रेलर, देखें वीडियो

एंटरटेनमेंट डेस्क : भगवान राम ने धरती पर हो रहे अत्यचारों को समाप्त करने के लिए पहले भी अवतार लिया था. भगवान राम का धैर्य और संयम से भरा जीवन हम सभी को प्रेरणा देता है. वहीं अब एक बार फिर जब धरती पर संकट की स्थिति आई है तो भगवान राम (Ramyug official trailer) एक बार फिर अवतार लेने वाले हैं.  

दरअसल, भगवान राम की जीवन पर बनने वाली एक वेब सीरीज रामयुग (Ramyug official trailer) का हाल ही में ऑफिशियल ट्रेलर जारी किया गया है. इस वेब सीरीज के ट्रेलर में भगवान राम के एक दम नए अंदाज़ को पेश किया गया है. हाल ही में रिलीज़ किये इस वेब सीरीज के ट्रेलर को दर्शकों से भी काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. 

सीरीज से फैलेगी सकरात्मकता 

ओटीटी प्लेटफार्म एमएक्स प्लेयर पर रिलीज़ होने वाली इस वेब सीरीज रामयुग (Ramyug official trailer) को लेकर निर्देशक कुणाल कोहली ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. कोहली ने कहा है कि, 'देश भर में इस समय स्थितियां बिलकुल भी ठीक नहीं हैं हर जगह केवल निगेटिविटी है, ऐसे में इस महाकवगाथा का फिर से नए अंदाज़ में प्रसारित होने से सकरात्मकता फैलेगी.' 

6 मई को होगी रिलीज़ 

ओटीटी प्लेटफार्म पर बिलकुल ही नए ढंग से प्रसारित होने वाली इस वेब सीरीज (Ramyug official trailer) को लेकर ऑडियंस में काफी एक्साइटमेंट है. रामगाथा को इस अवतार में लोगों ने पहले कभी नहीं होगा. इस शानदार वेब सीरीज का प्रसारण 6 मई से किया जाएगा. आप इस वेब सीरीज को एमएक्स प्लेयर पर देख सकते हैं.

 


Leave Comments