liveindia.news

कुंद्रा की करतूत के बीच शिल्पा की हंगामा-2 रिलीज

कुंद्रा की करतूत के बीच शिल्पा की हंगामा-2 रिलीज

शुक्रवार 23 जुलाई को OTT प्लेटफॉर्म पर हंगामा-2 रिलीज होने जा रही है. 14 साल बाद शिल्पा शेट्टी की फिल्मों में वापसी हो रही है जिसके लिए दर्शक काफी उत्‍साहित हैं. इससे पहले शिल्पा शेट्‌टी 2007 में 'लाइफ इन मेट्रो' और 'अपने' फिल्म में बड़े परदे पर नजर आई थीं.

क्या हंगामा-2 मचायेगी हंगामा

फ‍िल्‍म जनवरी 2020 में ही शुरू हो गयी थी. मेकर्स ने 14 अगस्‍त 2020 रिलीज डेट भी तय की थी लेकिन कोरोना वायरस के चलते फ‍िल्‍म समय पर रिलीज नहीं हो सकी. बीते साल सितंबर में दोबारा शूटिंग शुरू हुई और एक फरवरी 2021 को शूटिंग पूरी हुई थी. फ‍िल्‍म में शिल्‍पा शेट्टी, कॉमेडी के सरताज परेश रावल, जॉनी लीवर, राजपाल यादव, टीकू तलसानिया, मिजान जाफरी, आशुतोष राणा, मनोज जोशी, अक्षय खन्‍ना जैसे सितारे नजर आने वाले हैं. Trailer से यह बात दिख भी गई है कि फ‍िल्‍म कॉमेडी की महाडोज देने वाली है. शिल्पा के शुरुआती दिनों का हिट गाना 'चुरा के दिल मेरा' इस फिल्म में रिक्रिएट किया गया है. 

प्रियदर्शन की कमबैक फिल्म

यह फ‍िल्‍म न केवल शिल्‍पा शेट्टी के लिए कमबैक फिल्म है, बल्कि प्रियदर्शन के लिए भी कमबैक है. प्रियदर्शन की बॉलीवुड में इससे पहले 'रंगरेज़' फिल्म 2013 में आई थी. प्रियदर्शन कॉमेडी फिल्मों के बादशाह कहे जाते हैं उन्होंने हेरा-फेरी, हेरा-फेरी 2, भागमभाग, भूल भुलैया जैसी हिट फिल्में दी हैं.  इस फ‍िल्‍म का नाम हंगामा 2 जरूर है लेकिन ये साल 2003 में आई फ‍िल्‍म हंगामा का सीक्‍वेल नहीं है. खुद प्रियदर्शन ने यह बात कही कि कॉमेडी फ‍िल्‍म होने के चलते इसका नाम हंगामा 2 रखा गया है.


Leave Comments