liveindia.news

Mx player की पहली पसंद बनी रक्तांचल

क्राइम बेस्ड सीरीज जो सत्य घटनाओं पर आधारित होती है. आजकल ऐसी फिल्मों को काफी पसंद किया जा रहा है. ओटीटी प्लेटफाॅर्म Mx player पर इन दिनों Raktanchal Web Series ने काफी धूम मचा रखी है. इस वेब सीरीज की कहानी 80 दशक की उत्तरप्रदेश के पूर्वाचल की है, जिसमें माफिया राज, गैंगवार और वर्चस्व की लड़ाई को बताया गया है. यह कहानी 1984 से शुरू होती है. 

फिल्म की कहानी में बताया गया की गांव का एक सज्जन पुरूष विजय सिंह जो IAS बनने की इच्छा रखता था. लेकिन हालात ऐेसे बने की विजय सिंह गैंगस्टर बन गया. दरअसल, विजय सिंह के पिता की हत्या गैंगस्टर वसीम खान के गुंडे कर देते हैं. जिसके बाद अपने पिता की हत्या का बदला लेने के लिए विजय सिंह क्राइम की दुनिया में उतर जाता है और वसीम खान को चैलेंज करने लगता है और पूर्वांचल में खून की नदियां बहने लगती हैं.

इन दिनों यह वेब सीरीज Mx Player पर काफी ट्रेंड कर रही है. Mx Player पर यह फिल्म काफी देखी जा रही है.  Raktanchal Web Series के अभी 9 पार्ट लांच किए गए है. रक्तांचल की कहानी संजीव के रजत, सरवेश उपाध्याय और शशांक राही ने लिखी है. हालांकी रक्तांचल की कहानी को खूब पसंद किया जा रहा है, लेकिन डायलॉग्स कुछ कमजोर रहे हैं. पर फिल्म के सेकंड सीजन लोगों को इंतजार है. इससे पहले भी अनुराग कश्यप की गैंग्स ऑफ वासेपुर, मिर्जापुर, अपहरण जैसी कई वेब सीरीजों ने काफी धमाल मचाया था.


Leave Comments