liveindia.news

कलंकित कुंद्रा का बयान, लोग देखते है हम बनाते है

कलंकित कुंद्रा का बयान, लोग देखते है हम बनाते है

राजकुंद्रा अरेस्ट मामले में ताज़ा ख़बर सामने आई है, अब राज कुंद्रा के बचाव में उनके साथ उनकी पत्नी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी उतरी हैं उनका ताजा बयान में उन्होंने कहा कि- उन्होंने कहा कि राज कामुक फिल्में बनाते थे कोई पोर्न फिल्म नहीं बनाते थे.

पोर्न नहीं इरोटिक फिल्में बनाते हैं राज़

राज कुंद्रा की पुलिस हिरासत बढ़ने के बाद क्राइम ब्रांच की टीम शिल्पा शेट्टी के मुंबई स्थित घर पर पूछताछ के लिए पहुंची थी. खबरों की मानें तो पुलिस की एक टीम उनके बंगले पर गई थी, इसी बीच शिल्पा ने एक बयान दिया है कि उन्हें हॉटशॉट के कंटेंट के बारे में जानकारी नहीं थी और उनका इससे कोई लेना देना नही है. शिल्पा ने यह दावा किया है कि इरोटिक और पोर्न फिल्में अलग होती हैं, राज पोर्न फिल्में नहीं बनाते थे.

राज-शिल्पा के बयान में टकराव

बता दें, बॉलीवुड से कुंद्रा का कोई खुलकर सपोर्ट नहीं कर रहा लेकिन कुछ एक्टर-एक्ट्रेस उनके सपोर्ट में आये हैं. राजकुंद्रा ने बीते कल शुक्रवार को कोर्ट के बाहर मीडिया में एक बयान दिया था उसके बाद इंडस्ट्री में तहलका मच गया. उन्होंने बोला कि- लोग ऐसी फ़िल्म देखते हैं इसलिए हम बनाते हैं" इस बयान से ये तो पता चला कि राज कुंद्रा ने ये माना कि वो पोर्न कंटेंट लोगों को परोसते हैं लेकिन अब शिल्पा ने इससे उलट बयान दिया कि वो पोर्न फिल्में नहीं बल्कि इरोटिक फिल्में बनाते हैं जो पोर्न से बिल्कुल अलग है.


Leave Comments