liveindia.news

सिद्धार्थ की आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट, परिजनों ने बताई बड़ी बात

सिद्धार्थ की आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट, परिजनों ने बताई बड़ी बात

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला अब हमारे बीच नहीं है. ऐसा लिखना तो थोड़ा कठीन है, लेकिन लिखना तो पड़ेगा. बॉलीवुड की दुनिया का वो दमकता सितारा एक दम आंखों से ओझल हो गया. सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की खबर के बाद हर कोई हैरान था, कि आखिर ऐसा कैसे हो गया. एक हंसता खेलता युवा अभिनेता हमे कैसे छोड़ के चला गया. सिद्धार्थ की मौत की खबर सुनकर लोगों को सुशांत सिंह राजपूत की याद आ गई.

खैर टीवी एक्‍टर स‍िद्धार्थ शुक्‍ला की पोस्‍टमार्टम हो गया है. उनकी रिपोर्ट भी आ चुकी है. लेकिन रिपोर्ट में मौत की वजह पता नहीं चल पाई है. वही पुलिस भी पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर कुछ कहने से बच रही है. बताया जा रहा है कि कैमिकल एनालिसिट के बाद ही सिद्धार्थ की मौत की वजह पता चल सकेगी. कैम‍िकल एनाल‍िस्‍ट की जांच के बाद ही मालूम चलेगा की उनके शरीर में जहर था कि नही, साथ ही जांच में यह भी पता चल जाएगा की उन्हें कौन सी बीमारी थी.

आपकों बता दें कि टीसी सिनेमा के मशहूर कलाकार स‍िद्धार्थ शुक्‍ला का गुरूवार को हार्ट अटैक से निधन हो गया था. हार्ट अटैक आने के बाद उन्हे मुंबई के कूपर अस्‍पताल में जे जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. वही सिद्धार्थ की मां का कहना है कि रात तक स‍िद्धार्थ पूरी तरह ठीक था. खाना खाने के बाद वह रात को सोने चला गया, इसके बाद वह सोकर नहीं उठा. सिद्धार्थ के परिजनों का कहना है कि वह किसी भी तरह के दबाव में नहीं था. 

मां ने खटखटाया दरबाजा

खबरों के अनुसार सिद्धार्थ शुक्ल की मौत से एक दिन पहले वह रात में कुछ दवांए खा कर सोए थे. सुबह उनकी मां ने उनके कमरे का दरवाजा खटखटाया था, तो अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई. इसके बाद कमरे में जैसे तैसे परिजन पहुंचे और उन्हें अस्पताल ले जाया गया. लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो चुकी थी. परिवार का कहना है कि सिद्धार्थ किसी भी प्रेशर में नही था. कूपर अस्पताल प्रबंधन का कहना है कि जब सिद्धार्थ को अस्पताल लाया गया था, तो उनकी पहले ही मौत हो गयी थी. 

मुंबई पुलिस को मिली पोस्टमार्टम रिपोर्ट 

सिद्धार्थ शुक्ला की की पोस्टमार्टम रिपोर्ट मुंबई पुलिस को मिल चुकी है. मुंबई पुलिस को रिपोर्ट की एक कॉपी सौंपी गई है. मुंबई पुलिस आज इस संबंध में आधिकरिक बयान जारी कर सकती है. वही आज सिद्धार्थ शुक्ला के पार्थिव शरीर को अस्पातल से घर लाया जाएगा, जहां ब्रह्माकुमारी से जुड़े लोग रीति-रिवाज से पूजा पाठ करेंगे. सिद्धार्थ के पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए भी रखा जाएगा. इसके बाद उनका अंतिम संस्कार आज दोपहर तक किया जाएगा.

एक उभरता हुआ सितारा

बता दें कि सिद्धार्थ शुल्का बालिका वुध शो से मशहूर हुए थे. इसके बाद वह लगातार टीसी सीरियलों में काम करते रहे. बिग बॉस 13 में भी उन्हाेंने हिस्सा लिया. उनकी जोड़ी को पंजाबी एक्ट्रेस शहनाज गिल के साथ काफी पंसद किया गया. इसके अलावा सिद्धार्थ फियर फैक्टर-खतरों के खिलाड़ी में भी नज़र आए थे. वह सावधान इंडिया और इंडियाज गॉट टैलेंट को भी होस्ट कर चुके है सिद्धार्थ शुक्ला का जन्म 12 दिसंबर 1980 को मुंबई में हुआ था.


Leave Comments