liveindia.news

Nyay Teaser Out : Sushant की मौत से उठेगा पर्दा

बॉलीवुड डेस्क : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh rajput) ने बीते साल जून में डिप्रेशन के चलते आत्महत्या कर ली थी. सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए उनके फेन्स और परिवार वालों ने काफी कोशिशें की थी, लेकिन आज की तारीख तक सुशांत को न्याय नहीं मिल पाया. वहीं अब सुशांत की डेथ मिस्ट्री पर आधारिक एक फिल्म रिलीज़ की जानी है, जिसका हाल ही में टीज़र जारी किया गया है.

 सशांत डेथ मिस्ट्री पर बनी इस फिल्म का नाम न्याय द जस्टिस रखा गया है. फिल्म के टीज़र में कई सारे सीन्स ऐसे ही दिखाए गए हैं जो सुशांत (Sushant singh rajput)  की मौत को एक बार फिर याद दिला रहे हैं. फिल्म में सुशांत के किरदार का नाम महेंद्र है और इस रोल के लिए जुबेर के खान को कास्ट किया गया है. वहीं टीजर में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती भी दिखी हैं.

सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा 

आपको बता दें कि, सुशांत  (Sushant singh rajput)  के जीवन पर बनी इस फिल्म के टीज़र को कुछ ख़ास रिस्पांस नहीं मिल रहा है. सुशांत के फेन्स इस टीज़र को लेकर मेकर्स की निंदा कर रहे हैं. साथ ही में कहा जा रहा है कि, जब सुशांत केस में अभी कोई नतीजा ही नहीं निकला है तो इस पर फिल्म कैसे बन सकती है. 

11 जून को रिलीज़ होगी फिल्म 

इस फिल्म के मेकर्स को इस ट्रोलिंग से फर्क नहीं पड़ रहा है और वे फिल्म को निर्धारित तारिख में ही रिलीज़ करेंगे. इस फिल्म को 11 जून को रिलीज किया जाएगा. बता दें की सुशांत (Sushant singh rajput)  ने 14 जून को आत्महत्या कर ली थी. जिससे फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा धक्का लगा था. 


Leave Comments