liveindia.news

राजनीति में कंगना रनौत की एंट्री! बनेगी नेता

राजनीति में कंगना रनौत की एंट्री! बनेगी नेता

बॉलीवुड की दबंग अभिनेत्री कंगना रनौत ने हिंदी सिनेमा में काफी लंबा सफर तय किया है. कंगना हर मुद्दे पर अपनी राय रखने में नहीं चूकती है, फिर चाहे वह देश से जुड़ा हो या राजनीति से जुड़ा मुद्दा हो. कंगना अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है. हाल ही में उनकी फिल्म थलाइवी सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. फिल्म में कंगना ने मशूहर दिग्गज नेता जयललिता का किरदान निभाया है. 

कंगना की राजनीति में एंट्री

तमिलनाडु राजनीति की दिग्गज नेता रही जयललिता का किरदान निभा चुकी कंगना रनौत राजनीति में कदम रखने को लेकर उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा है कि वह राजनीति में आएंगी या नही यह पब्लिक के हाथ में है. में एक नेता बन सकती हूं, यह मेरे नही बल्कि पब्लिक के हाथ में है. क्योंकि जनता के बिना आप पंचायत का चुनाव भी नहीं जीत सकते है. उन्होंने आगे कहा कि अगर मैं राजनीति में आती हूं. क्योंकि लोग मुझे पसंद करते है या फिर मुझ में राजनीति करने की क्षमता है. मैं राष्ट्रवादी हूं मैं देश से जुड़े मुद्दों पर बात करती हूं.

बता दें कि जयललिता पर आधारित फिल्म थलाइवो में कंगना ने लीड रोल किया है. कंगना कई फिल्मों को अपने किरदार से सुपरहिट करा चुकी है. थलाइवाे को लेकर उन्होंने कहा कि उन्होंने और किसी ने कभी नहीं सोचा था कि जयललिता कभी राजनेता बन सकेंगी. लेकिन उन्होंने राजनीतिक में कदम रखा और खुद को एक अच्छा नेता साबित किया है.


Leave Comments