liveindia.news

मनोज बाजपेयी की फिल्म डायल 100 का ट्रेलर लॉन्च

द फ़ैमिली मेन स्टारर मनोज बाजपेयी की अगली फिल्म डायल 100 का ट्रेलर लॉन्च हो गया है. इसके पहले उनकी रॉय वेब सीरीज भी आई थी. ट्रेलर ने आते ही यूट्यूब पर धूम मचा दी है. 

कैसा है ट्रेलर 

ट्रेलर के शुरू में मनोज बाजपेयी एक इमरजेंसी कॉल ऑपरेटर का किरदार निभाते नज़र आ रहे हैं. वहीं नीना गुप्ता डार्क रोल में दिखीं तो साक्षी तंवर होस्टेज बनी हुईं हैं. नीना न्याय पाने के मिशन पर हैं. ट्रेलर सस्पेंस पैदा करता है और कई सवालों को बिना जवाब के छोड़ जाता है. 

क्या है स्टोरी का प्लोट 

कहानी सिर्फ एक रात की है एक फोन कॉल मनोज बाजपेयी सब कुछ बदल देता है. मनोज बाजपेयी अपने परिवार को बचाते नजर आएंगे वहीं, नीना गुप्ता एक डार्क रोल में नजर आएंगी जहां वो अपने बेटे की मौत का बदला लेने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार है.

साक्षी-नीना भी अहम किरदार में 

साक्षी तंवर फिल्म में मनोज बाजपेयी की पत्नी के रूप में महत्वपूर्ण भूमिका में हैं. बहुत दिनों बाद साक्षी तंवर  पर्दे पर नज़र आयेंगी. वहीं, कुछ दिनों पहले अपनी आत्मकथा पर लिखी किताब को लेकर नीना सुर्खियों में थी. जहां उन्होने कहा था कि वो शादी से पहले प्रेग्नेंट थीं. 

कब होगी फिल्म रिलीज़

फिल्म का प्रीमियर 6 अगस्त को OTT प्लेटफॉर्म ज़ी5 पर रिलीज़ होगा. मनोज बाजपेयी के अलावा नीना गुप्ता और साक्षी तंवर की मौजूदगी ने लोगों में फिल्म को लेकर दिलचस्पी बढ़ा दी है.


Leave Comments