liveindia.news

राष्ट्रीय अनोखी शादी, दो दुल्हनों ने लिए एक दुल्हे के साथ फेरे

क्या आपने कभी सुना है की एक मंडप में एक लड़के के साथ दो लड़कियों ने सात फेरे लिए हो, वो भी किसी एतराज के. जी हां ऐसा ही एक मामला छत्तीसगढ़ के बस्तर से सामने आया है. यहां एक लड़के ने दो लड़कियों के साथ सात फेरे लिए. हैरानी की बात तो यह है की दोनों लड़कियों को इस बात से कोई ऐतराज नहीं था. ये अनोखी शादी 3 जनवरी को बस्तर के लोहंगा गांवा में हुई. 

खबरों के अनुसार छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले के लोहंगा गांव में चंदू मौर्य नाम युवक ने दो युवती हसीना बघेल और सुंदरी कश्यप के साथ हंसी खुशी शादी रचाई. खास बात यह है की इस अनोखी शादी को गांव वालों की पूरी रजामंदी थी. शादी पूरी हिंदू धर्म के रीति रिवाज के साथ संपन्न हुई और दूल्हे ने दोनों लड़कियों के साथ 7 फेरे लेकर कसमें खाई.

बता दें की हिंदू धर्म में एक लड़के को दो लड़कियों से विवाह करने की पाबंदी है. लेकिन छत्तीसगढ़ से ऐसा पहला मामला सामने आया है. इस अनोखी शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यह भी बता दें की इस अनोखी शादी के लिए निमंत्रण कार्ड भी छपवाए गए थे. पूरे गांव को न्योता भी भेजा गया था. हालांकि दोनों युवतियो ने एक युवक के साथ शादी क्यों रचाई, यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है.


Leave Comments