liveindia.news

बड़ी खबर : Corona ने बढ़ाई चिंता, लगा Lockdown !

छत्तीसगढ़ डेस्क : कोरोना महामारी (coronavirus) ने देश भर में अपना कोहराम मचा रखा है. देश के कई राज्यों में अब कोरोना संक्रमण ने स्थितयां फिर से पिछले साल के जैसे कर दी है. जिसके बाद से ही कई जिलों में लॉकडाउन या फिर नाईट कर्फ्यू का ऐलान कर दिया गया है. वहीं अब हाल ही में बड़ी खबर आ रही है की छत्तीसगढ़ के दुर्ग में सम्पूर्ण लॉकडाउन (Lockdown) का ऐलान कर दिया गया है. 

14 अप्रैल तक सम्पूर्ण लॉकडाउन 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में छह अप्रैल से 14 अप्रैल तक के लिए पूरी तरह से लॉकडाउन (Lockdown) का ऐलान कर दिया गया है. जिले में लॉकडाउन को लेकर कलेक्टर द्वारा आदेश जारी कर दिए है. बताया जा रहा है कि, जिले में बढ़ते कोरोना संक्रमण(coronavirus)  के मामलों को देखते हुए यह फैसला लिया गया है. 

सभी जिलों में नाईट कर्फ्यू घोषित 

आपको  बता दें कि, छत्तीसगढ़ में लगतार कोरोना (coronavirus) के मामलों का ग्राफ बढ़ता जा रहा है. राज्य में अब कुल एक्टिव मामलों की संख्या 25 हज़ार 529 से अधिक हो गई है. जिस वजह से राज्य में कोरोना के बेकाबू होते मामलों को देखकर शासन प्रशासन ने सख्ती शुरू कर दी है. सभी जिलों में नाईट कर्फ्यू लगा दिया गया है. इसके तहत रात 8 से सुबह 6 बजे तक अनावश्यक रूप से बाहर निकलने वालों पर कार्रवाई की जा रही है. 

 


Leave Comments