liveindia.news

मोदी की मंत्री ने अधिकारी को बेल्ट से मारने की दी धमकी

मोदी सरकार में केंन्द्रीय मंत्री और छत्तीसगढ़ से BJP सांसद रेणुका सिंह दो अधिकारियों को कमरे में लेजाकर बेल्ट से मारने की धमकी दे डाली. रेणुका सिंह छत्तीसगढ़ के बलरामपुर के एक क्वारंटाइन सेंटर पहुंची थी, जहां दो अधिकारियों पर आग बबूला हो गई और कह दिया की मैं अंधेरे कमरे में लेजाकर बेल्ट से अच्छा से मारना जानता हूं. पूरे मामले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

 

दरअसल, बलरामपुर के क्वारंटाइन सेंटर में असुविधाओं का एक वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. यह वीडियों दिलीप गुप्ता नाम के शख्स ने सोशल मीडिया पर वायरल किया था. जिसमें कहा गया था की क्वारंटाइन सेंटर में उनके साथ चीफ एग्जिक्यूटिव ऑफिसर और तहसीलदार ने वीडियो अपलोड को लेकर हाथापाई की थी, जिसके बाद मंत्री रेणुका सिंह मामले की जांच करने क्वारंटाइन सेंटर पहुंची थी.

क्वारंटाइन सेंटर पहुंचते ही मंत्री रेणुका सिंह अधिकारियों पर आग बबूला हो गई और अधिकारियों को धमकाते हुए कहा की यहां दादागिरी नहीं चलेगी. हमारी सरकार नहीं है, यह बात अधिकारी ना सोचे. बीजेपी कार्यकर्ताओं को कमजोर मत समझिए. मैं अंधेरी कोठरी में ले जाकर बेल्ट से मारना अच्छी तरह से जानती हूं.


Leave Comments