liveindia.news

Congress को झटका, गांधी परिवार में भूचाल!

कांग्रेस पार्टी के संकटमोचक माने जाने वाले दिग्गज नेता दिवंगत अहमद पटेल के बेटे के एक फैसले ने कांग्रेस पार्टी में तूफान लाकर खड़ा कर दिया है. अहमद पटेल के बेटे फैसल पटेल (Faizal Patel) ने कांग्रेस पार्टी छोड़ने के संकेत दिए है. फैसल पटेल (Faizal Patel) ने बीते शनिवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) से मुलाकत की है. दोनों नेताओं की मुलाकात के बाद से अटकले लगाई जाने लगी है कि फैसल पटेल (Faizal Patel) जल्द ही कांग्रेस का दामन छोड़, आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) की सदस्यता ले सकते है. 

दरअसल, फैसल पटेल ने बीते शनिवार को दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) से मुलाकात की थी. जिसके बाद फैसल (Faizal Patel) ने मुलाकात की एक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात कर में गौरवांवित महसूस कर रहा हूं. में उनके कुशल नेतृत्व का एक प्रशंसक हूं. मैंने देश में वर्तमान की राजनीतिक हालातों पर चर्चा की.

गांधी परिवार में भूचाल

फैसल पटेल की CM केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) से मुलाकात के बाद से कांग्रेस पार्टी में भूचाल आ गया है. क्योंकि अहमद पटेल (Ahmed Patel) गांधी परिवार के करीबी और वफादार माने जाते थे. दिवंगत अहमद पटेल (Ahmed Patel) को कांग्रेस पार्टी का संकटमोचक भी माना जाता था. अब ऐसे में अहमद पटेल (Ahmed Patel) के बेटे (Faizal Patel) का यह फैसला गांधी परिवार को परेशानी में डाल सकता है. क्योंकि गुजरात कांग्रेस में अहमद पटेल (Ahmed Patel) का परिवार बड़ी भूमिका निभाता आया है. वही अरविंद केजरीवाल की गुजरात चुनावों पर नजर है और फैसल पटेल की मुलाकात से माना जा रहा है की आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) फैसल पटेल (Faizal Patel) को गुजरात का चेहरा बना सकती है. 

बता दें कि गुजरात में हाल ही में हुए निकाय चुनावों में आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा. आप ने गुजरात में कांग्रेस को पछाड़ते हुए कई जगाहों पर जीत दर्ज की. आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने नगर निगम चुनावों में 27 सीटों पर जीत दर्ज की थी.


Leave Comments