liveindia.news

Corona : Arvind Kejriwal की अपील तुरंत छोड़ दें अस्पताल

दिल्ली डेस्क : राजधानी दिल्ली में कोरोना संक्रमण के मामले लगतार ही बढ़ते जा रहे हैं. दिल्ली में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ते देख मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल (Arvind Kejriwal)की सरकार ने शहर में नाईट कर्फ्यू तो लगा ही दिया है. वहीं अब हाल ही में दिल्ली में ICU बेड्स की कमी को देख केजरीवाल ने मरीज़ों से अस्पताल बेड्स छोड़ने की अपील की है. 

दरअसल , राजधानी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल  (Arvind Kejriwal) ने राजधानीवासियों से अपील की है कि, कोरोना के वो मरीज़ जिन्हे ज़्यादा लक्षण नहीं है या फिर वो जिनमे लक्षण कम हैं और वो अस्पताल में भर्ती हैं, ऐसे मरीज़ अस्पताल का बेड खाली कर दें . केजरीवाल ने कहा कि, ऐसे करने से अस्पताल में उन मरीज़ों को शिफ्ट किया जाएगा जो की इस महामारी से ज़्यादा प्रभावित हैं. 

सीबीएसई एग्जाम कैंसिल करने की अपील 

आपको बता दें कि, केजरीवाल  (Arvind Kejriwal) ने केंद्र सरकार से हाथ जोड़कर सीबीएसई एग्जाम को कैंसिल करने की मांग की है. अरविन्द केजरीवाल ने कहा है कि, देश भर में सीबीएसई के एग्जाम शुरू होने वाले हैं, जिसमे राजधानी के 6 लाख विधार्थी शामिल होंगे. ऐसे में केंद्र को परीक्षाओं को कैंसिल कर देना चाहिए और बच्चों को पास करने का कोई दूसरा तरीका निकालना चाहिए. 


Leave Comments