liveindia.news

राजधानी में बीजेपी कार्यकर्ता की घर में घुसकर की हत्या

दिल्ली डेस्क : देश की राजधानी दिल्ली से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में एक भाजपा कार्यकर्त्ता की निर्मम तरीके से घर में घुसकर हत्या कर दी गयी. मृतक की पहचान रिंकू शर्मा के नाम से हुई है जो की भाजपा के युवा मोर्चा के कार्यकर्ता के रूप में काम करता था. इस मामले में रिंकू शर्मा पर हमला करने वाले आरोपियों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया जा चुका है. 

खबरों के अनुसार, बिरथ डे पार्टी में विवाद रिंकू शर्मा का कुछ लोगों के से साथ विवाद हो गया था. जिसके बाद वो घर लौट आया, लेकिन आरोपियों ने उसका घर तक पीछा किया. उसके बाद पहले रिंकू को लाठी-डंडो से पीटा, जिसके बाद रिंकू शर्मा गली में अपनी जान बचाने के लिए भागा, लेकिन आरोपियों ने  चाक़ू गोदकर उसकी हत्या कर दी. आनन-फानन में पड़ोसी और परिवारजन रिंकू को अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

मौके पर पहुंची, पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पोलिस के मुताबिक बर्थ डे पार्टी के दौरान पहले आरोपियों और रिंकू शर्मा के बीच नोंक-झोंक हुई और फिर बात बढ़ते-बढ़ते मारपीट तक आ गई. मृतक के परिजनों और उसके दोस्तों का आरोप है कि धार्मिक टिप्पणी की की वजह से पहले भी इनके बीच विवाद हुआ था. इन लोगों काआरोप है कि इसी रंजिश के चलते रिंकू की हत्या कर दी गई.

 


Leave Comments