CM Arvind Kejriwal पर लगा बड़ा आरोप, किया तिरंगे का अपमान

दिल्ली डेस्क : देश की राजधानी दिल्ली के मुख्यमंत्री एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं. कोरोना महामारी के बीच अरविन्द केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) की मुश्किलें फिर बढ़ गई है और इस बार केजरीवाल पर केंद्र के मंत्री प्रहलाद पटेल (prahalad patel) ने गंभीर आरोप लगाए हैं. प्रहलाद पटेल ने केजरीवाल पर आरोप लगाए हैं की उन्होंने भारतीय तिरंगे का अपमान किया है. 

उपराजयपाल को लिखी चिठ्ठी 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अरविन्द केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) पर आरोप लगाते हुए केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल(prahalad patel)  ने दिल्ली के उपराजयपाल अनिल बैजल और  सीएम केजरीवाल को एक चिठ्ठी लिखी है. अपनी चिट्ठी में केंद्रीय मंत्री ने लिखा है कि अरविंद केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस में जो पीछे दो राष्ट्रीय ध्वज लगे होते हैं, उनमें सफेद हिस्से को छोड़कर हरा हिस्सा बढ़ा दिया गया है. इसमें गृह मंत्रालय द्वारा जारी निर्देशों का उल्लंघन किया गया है.


केजरीवाल ने किया तिरंगे का अपमान 

केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल (prahalad patel)  का कहना है कि, अरविन्द केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने तिरंगे के साथ छेड़ छाड़ की है जो की पूरी तरह से तिरंगे का अपमान है. उन्होंने कहा कि,   मैं कुछ दिन से अरविंद केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस देख रहा था, उनके पीछे लगे 2 ध्वज में सफेद रंग पर हरी पट्टियां बढ़ाई गई हैं. मैंने इसके लिए अरविंद केजरीवाल को पत्र लिखा है, मैंने उपराज्यपाल को भी पत्र की कॉपी पहुंचाई है.


Leave Comments